CM in Saraipali : शिक्षक भर्ती पर सीएम बघेल ने क्या कहा सुनिए... |

CM in Saraipali : शिक्षक भर्ती पर सीएम बघेल ने क्या कहा सुनिए…

CM in Saraipali: Listen to what CM Baghel said on teacher recruitment...

CM in Saraipali

सरायपाली/नवप्रदेश। CM in Saraipali : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सरायपाली में अपर कलेक्टर कार्यालय खोलने की घोषणा की। प्रेस क्लब के लिए 20 लाख की राशि मंजूरी की, सरायपाली में बनेगा प्रेस क्लब के लिए भवन। मुख्यमंत्री हमने 14 हज़ार शिक्षकों की भर्ती की। शिक्षकों की भर्ती का काम हो रहा है।

सरायपाली में अपर कलेक्टर कार्यालय खुलेगा

उन्होंने कहा कि बंधुआ मजदूरों को (CM in Saraipali) वापस लाने की कार्यवाही छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा बड़े पैमाने पर की जा रही है, यदि जबरन पलायन हो रहा है तो हम कार्रवाई भी कर रहे हैं। पलायन में कमी आ रही है। शासन की योजनाओं से लोग लाभांवित हो रहे हैं। लोगों को बेहतर रोजगार मिल रहा है। बेहतर रोजगार मिलने से पलायन घटा है। सरकार की नीतियों एवं गतिविधियों के कारण बस्तर में नक्सली गतिविधि कम हुई है। बस्तर में नक्सली गतिविधियों पर कमी आई है। हमने 14 हज़ार शिक्षकों की भर्ती की। शिक्षकों की भर्ती का काम हो रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा भेंट-मुलाक़ात का उद्देश्य शासकीय योजनाओं का क्रियान्वयन देखना और फ़ीडबैक लेना है।

योजनाओं का क्रियान्वयन जमीनी स्तर पर हो रहा है या नहीं इसे देख रहा हूं। योजनाओं की जानकारी ले रहा हूं, समीक्षा कर रहा हूं। आम जनता की आय में वृद्धि करना सरकार का मुख्य लक्ष्य है। पिछले चार साल से हम अभियान में लगे हुए हैं, हमने रीपा की शुरूआत की है, निर्माण कार्यों अब तेजी से चलेगा। उन्होंने कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य प्रमुख लक्ष्य है, संस्कृति को बढ़ावा देने का काम कर रहे हैं। खेलकूद को बढ़ावा देने के लिए छत्तीसगढ़िया ओलंपिक की शुरुआत की गई है। धान ख़रीदी अच्छी तरह से चल रही है, बारदाने (CM in Saraipali) की कमी नहीं है।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed