Child friendship with skeleton : दो साल के बच्चे ने अस्थिपंजर को बनाया दोस्त, रात को…, देखें हैरतअंगेज वीडियो

child friendship with skeleton, skeleton become friend of child, navpradesh,

child friendship with skeleton

वाशिंगटन/। बच्चे (child friendship with skeleton)  क्या बड़े आदमी को भी इंसान का अस्थिपंजर दिख जाए तो वह घबरा जाता है, लेकिन दो साल का एक ऐसा बच्चा है जिसने अस्थिपंजर (skeleton become friend of child) को अपना खिलौना बना लिया है। बच्चा इसके साथ ने केवल खेलता है बल्कि रात को निडर होकर सोता भी इसी के साथ है और जहां भी जाता है अस्थिपंजर को अपने साथ ले जाता है।

आमतौर पर दो साल के बच्चे (child friendship with skeleton)  के लिए टेडी बीयर व अन्य खिलौने आकर्षण का केंद्र होते हैं, लेकिन अमेरिका के उटाह शहर के इस दो साल के बच्चे थिओ को तो बस चौबीसों घंटे यह अस्थिपंजर ही चाहिए। बच्चे की मां अबिगेल ब्रेडी ने अपने बच्चे का अस्थिपंजर के साथ खेलते हुए वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपलोड किया है।

उसने खुद भी अपने बच्चे व अस्थिपंजर (skeleton become friend of child)  की दोस्ती के बारे में बताया है। अबिगेल ने बताया कि जब वे एक दिन अपने घर का बेसमेंट साफ कर रही थी तो उन्हें यह अस्थिपंजर मिला। तभी से उनके बेटे थिओ ने उसे अपने साथ रख लिया और उसे अपना दोस्त बना लिया। अब थिओ खाता व सोता भी उसीके साथ है। यहां तकि जब वे शॉपिंग के लिए जाते हैं तो भी वह उसे अपने साथ ही रखता है। बहरहाल सोशल मीडिया पर थिओ व अस्थिपंजर  की दोस्ती के वीडियो को खूब सराहा  जा रहा है। नेटिजंस  इस बच्चे के हिम्मत की प्रशंसा भी कर रहे हैं।  

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *