Advani Reaction On Babri Case Decision : आडवाणी बोले- जब ये निर्णय आया तो मैंने…, जोशी ने कहा…

advani reaction on babri case decision, cbi court acquitted babri case accused, navpradesh,

advani reaction on babri case decision

लखनऊ/नई दिल्ली/ए.। वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी (advani reaction on babri case decision)  समेत अन्य लोगों ने बाबरी केस पर आए सीबीआई कोर्ट (cbi court acquitted babri case accused) के फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि विवादित ढांचा ढहाए जाने के मामले में पूर्व उपप्रधानमंत्री आडवाणी (advani reaction on babri case decision), पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. मुरली मनोहर जोशी, उमा भारती समेत अन्य भाजपा नेताओं तथा साधु संतों समेत कुल 349 लोगों को आरोपी बनाया गया था। इनमें से 17 लोगों की मौत हो चुकी थी। जबकि कोर्ट ने आज शेष 32 आरोपियों को आरोप मुक्त कर दिया।

मैंने जय श्रीराम कहकर किया निर्णय का स्वागत : आडवाणी  

बाबरी केस पर आए सीबीआई कोर्ट (cbi court acquitted babri case accused) के फैसले पर मीडिया से बोलते हुए आडवाणी ने कहा कि यह फैसला अत्यंत महत्वपूर्ण है। यह हम सबके लिए खुशी का प्रसंग है। जब ये फैसला आया तो मैंने जय श्रीराम कहकर इसका स्वागत किया। वहीं डॉ. मुरलीमनोहर जोशी ने कहा कि कोर्ट के फैसले से साफ हो गया कि 6 दिसंबर को कोई षड्यंत्र नहीं हुआ। यह ऐतिहासिक फैसला है।

राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा कि इस निर्णय से साबित हो गया कि देर से सही लेकिन न्याय की जीत हुई है। वहीं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा है कि सत्य परेशान हो सकता है पराजीत नहीं आज एक बार फिर सत्य की जीत हुई है। भारतीय न्यायपालिका की। कौशिक ने कहा सत्य न्याय व धर्म की जीत हुई है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *