bihar election 2020: CM नीतीश कुमार को बड़ा ऑफर, संघ, भाजपा छोड़ो, महा..

bihar election 2020, big offer to CM Nitish Kumar, quit the Sangh, BJP, Maha,

nitish kumar

नई दिल्ली। bihar election 2020: बिहार चुनाव में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाले एनडीए ने सत्ता बरकरार रखी है। हालांकि, इस चुनाव में, नीतीश कुमार की जनता दल यूनाइटेड की सीटों में काफी कमी आई है।

भाजपा (एनडीए) में सबसे बड़ी पार्टी बन गई है। (bihar election 2020) इसलिए नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद मिलने पर संदेह व्यक्त किया जा रहा है। उस पृष्ठभूमि के खिलाफ, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने नीतीश कुमार से संघ और भाजपा छोडऩे की अपील की है।

कल देर रात बिहार विधानसभा चुनाव (bihar election 2020) के नतीजे स्पष्ट होने के बाद, दिग्विजय सिंह ने आज सुबह एक के बाद एक ट्वीट कर नीतीश कुमार से भाजपा छोडऩे का आग्रह किया। दिग्विजय सिंह ने कहा कि भाजपा और संघ अमरवेली की तरह हैं।

जिस पेड़ की वे छंटाई कर रहे हैं। वह पेड़ सूख जाता है। यह बेल फिर उसे पकड़ लेती है। नीतीशजी लालू प्रसाद यादव आपके साथ संघर्ष कर चुके हैं। उन्हें आंदोलनकारियों के साथ कैद कर लिया गया है।

इसलिए संघ और भाजपा की विचारधारा को त्यागकर तेजस्वी को आशीर्वाद दें और बिहार में भाजपा और संघ को अमरवेलियों की तरह बढऩे से रोकें।

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *