BREAKING : बिहार में नीतीश की राजनीति खत्म करने की चाल! शिवसेना नेता ने किया ये बड़ा खुलासा

shivsena leader allegation on bjp, bihar vidhansabha election 2020, navpradesh,

bihar cm nitish kumar

जलगांव/ ए.। शिवसेना (shivsena leader allegation on bjp) नेता ने बिहार विधानसभा चुनाव (bihar vidhansabha election 2020)  को लेकर बड़ा खुलासा किया है। शिवसेना प्रवक्ता गुलाबराव पाटील ने कहा कि बिहार में भाजपा नितीश कुमार की राजनीति को खत्म करने का प्रयास कर रही है।

बिहार चुनाव (bihar vidhansabha election 2020) के लिए शिवसेना (shivsena leader allegation on bjp) का स्टार  प्रचारक गुलाबराव पाटील ने कहा कि जिस तरह महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में भाजपा ने शिवसेना के साथ गठबंधन का नाटक कर बगावत को प्रोत्साहन दिया और गद्दारी कर शिवसेना को खत्म करने की कोशिश की, उसी तरह भाजपा अब बिहार में नीतीश कुमार की राजनीति खत्म करना चाहती है। पाटील ने शुक्रवार को जलगांव में यह बात कही।

उन्होंने कहा कि पार्टी ने मुझ जैसे साधारण कार्यकर्ता को बिहार विधानसभा (bihar vidhansabha election 2020) चुनाव के लिए स्टार प्रचारक बनाया है। यह खांदेश का सम्मान है। उन्होंने  कहा कि भाजपा ने महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के समान बगावत के जरिए शिवसेना के साथ जो धोखेबाजी की, वहीं का अब वह बिहार में नीतीश कुमार के साथ कर रही है। बिहार में लोक जनशक्ति पार्टी कोई दूसरा नहीं बल्कि भाजपा ही फोड़ रही है। भाजपा ने जिस प्रकार से महाराष्ट्र में गठबंधन होकर हमारे विरोध में अधिकृत बागी उम्मीदवार खड़े किए, उसी प्रकार अब भाजपा की ओर से जिन्हें टिकट नहीं दिया गया वे अब लोक जनशक्ति पार्टी में जा रहे हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *