Bigg Boss 16 : सुम्बुल के पिता पर फूटा टीना की मम्मी का गुस्सा, रोते हुए भड़कीं, कह दी बड़ी बात, देखिए वीडियो - Navpradesh

Bigg Boss 16 : सुम्बुल के पिता पर फूटा टीना की मम्मी का गुस्सा, रोते हुए भड़कीं, कह दी बड़ी बात, देखिए वीडियो

मुंबई, नवप्रदेश। रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में सुम्बुल तौकीर खान को स्पेशल ट्रीटमेंट मिल रहा है। पहले तो वीकेंड का वार एपिसोड में उनके पिता को बुलाया गया, जिससे वह बेटी को ज्ञान दे सकें और गेम कैसे खेलना है, इसके बारे में बता (Bigg Boss 16) सकें।

अब कुछ दिनों पहले सुम्बुल की बात उनके पापा से फोन पर कराई गई। जहां एक्ट्रेस ने पिता ने शालीन और टीना को लेकर कहा कि इन कमीने लोगों से दूर रहो और इन्हें इनकी औकात याद दिलाओ।

इस एपिसोड के बाद से ही बिग बॉस के गेम प्लान पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, शालीन भनोट के पिता और टीना दत्ता की मम्मी ने भी रियलिटी शो के मेकर्स पर सवाल खड़े किए हैं।

साथ ही सुम्बुल तौकीर के पिता को लताड़ा है कि आखिर वह उनके बच्चों को बारे में इस तरह कैसे बोल सकते (Bigg Boss 16) हैं। टीना दत्ता की टीम ने उनके इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है,

जिसमें एक्ट्रेस की मम्मी रोते हुए कहती नजर आ रही हैं कि आखिर सुम्बुल के पिता उनकी बेटी के बारे में इस तरह नेशनल टेलीविजन पर इस तरह कैसे बोल सकते हैं।

टीना की मम्मी ने कहा, “क्योंकि मुझे वह मौका नहीं मिला जो दूसरे कंटेस्टेंट्स के पेरेंट्स को मिला है, इसलिए मैं आज आप सभी से बात करना चाहती हूं। मेरी बेटी को नेशनल टीवी पर गालियां देना।

सुम्बुल के पापा बोल रहे हैं कि उसके मुंह पर लात मारो। यह किस तरह के शब्द हैं। ऐसा बोलने का उन्हें किसने हक दिया (Bigg Boss 16) है। आप होते कौन हो मेरी बेटी को गालियां देने वाले। अगर आपकी बेटी गलत जा रही है तो इसका मतलब यह नहीं कि आप मेरी बेटी को गाली दोगे। क्या यही है मां-बाप का फर्ज।

और मैं चाहती हूं कि आप सभी सोचिए, मुझे कितना बुरा लग रहा होगा, एक मां को जिसकी बेटी के बारे में इतना गलत और गंदा शब्द बोला गया है।” टीना दत्ता की मम्मी यह कहते हुए रोने लगती हैं।

वहीं, हिन्दुस्तान टाइम्स संग बात करते हुए शालीन के पिता ने कहा, “क्या यही तरीका होता है लोग नेशनल टेलीविजन पर बोलते हैं। गलत शब्दों का नेशनल टेलीविजन पर इस्तेमाल करते हैं। बहुत ही चीप बात है ये।

और सबसे ज्यादा शॉकिंग बात यह है कि इन चीजों को बिना एडिट किए प्रसारित किया गया है। सुम्बुल अडल्ट हैं, अगर ऐसा था तो उन्हें शो में भेजना नहीं चाहिए था. फॉर्मेट के हिसाब से तो बाहर का कोई भी व्यक्ति कंटेस्टेंट को गाइड नहीं कर सकता। फिर सुम्बुल को इस तरह से स्पेशल ट्रीटमेंट कैसे मिल रहा है।”


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update