Bengal Politics : कांग्रेस नेता अधीर रंजन का बड़ा हमला...इसलिए 'दीदी' के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों की जांच धीमी

Bengal Politics : कांग्रेस नेता अधीर रंजन का बड़ा हमला…इसलिए ‘दीदी’ के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों की जांच धीमी

Bengal Politics: Congress leader Adhir Ranjan's big attack... That's why the investigation of central agencies against 'Didi' is slow

Bengal Politics

नई दिल्ली/नवप्रदेश। Bengal Politics : कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने दोनों नेताओं को एक विचार का व्यकतित्व बताया है।

अधीर रंजन ने कहा कि ममता बनर्जी और मोदी जी के बीच एक समझ है। ममता जी ऐसा कुछ नहीं कर सकतीं जिससे मोदी जी नाराज हों। जब मोदी जी कहते हैं- भारत ‘कांग्रेस मुक्त’ है, तो ममता जी भी कहती हैं कि बंगाल से कांग्रेस को हटा देना चाहिए। कई लोग भारत जोड़ो यात्रा की सराहना कर रहे हैं, लेकिन उन दोनों को यह समझ नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा कि ये ‘मो-मो’ है।

मोदी-ममता के बीच हुआ है सियासी समझौता

इससे पहले भी अधीर रंजन चौधरी ने कहा था कि पीएम मोदी और ममता बनर्जी ने समझौता किया हुआ है। चौधरी ने कहा कि अमित शाह और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच हाल ही में हुई बैठक का जिक्र करते हुए दावा किया कि प्रधानमंत्री मोदी, ममता बनर्जी से समझौता करने के लिए राज्य का दौरा कर रहे हैं। लोकसभा सदस्य ने कहा कि पीएम मोदी के दौरे के बाद बनर्जी के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों की जांच धीमी हो जाएगी।

वंदे भारत को लेकर चौधरी ने किया था कटाक्ष

दिसंबर महीने में पीएम मोदी ने बंगाल (Bengal Politics) में वंदे भारत ट्रेन का उद्घाटन किया था। इस पर चौधरी ने कटाक्ष करते हुए कहा था कि हमने कभी नहीं सुना कि किसी पीएम ने ट्रेन का उद्घाटन किया हो। मैं भी रेल मंत्री था, लेकिन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने किसी ट्रेन का उद्घाटन नहीं किया।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update