Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma : जेनिफर और असित मोदी के विवाद ने पकड़ा तूल, शो के एक्स डाइरेक्टर ने इस मामले की खोल दी पोल, किए कई बड़े खुलासे

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma : जेनिफर और असित मोदी के विवाद ने पकड़ा तूल, शो के एक्स डाइरेक्टर ने इस मामले की खोल दी पोल, किए कई बड़े खुलासे

मुंबई, नवप्रदेश। तारक महता का उल्टा चश्मा’ एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल और शो के मेकर असित मोदी का विवाद तूल पकड़ता जा रहा है। जहां जेनिफर ने असित मोदी पर हैरेसमेंट का गंभीर आरोप लगाया। वहीं मोदी ने भी उन पर बड़े-बड़े आरोपों की झड़ी लगा दी।

उन्होने एक्ट्रेस पर अनुशासनहीनता और गाली-गलौच का आरोप लगाया (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma) है। जिसेक बाद जेनिफर एक्स डायरेक्टर का साथ मिला और उन्होने एक्ट्रेस के सपोर्ट में कह दी कई सारी बातें…

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो को 14 साल तक डायरेक्ट करने वाले मालव राजड़ा ने जेनिफर का साथ दिया है। एक इंटरव्यू में मालव ने बताया कि उन्होंने 14 साल तक सेट पर जेनिफर के साथ काम किया है और जेनिफर ने उनके सामने कभी किसी के साथ बदसलूकी नहीं की।

मालव ने बताया कि जेनिफर कभी भी गाली-गलौज नहीं करती (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma) हैं। मालव राजदा ने जेनिफर मिस्त्री की तारीफ करते हुए कहा कि कभी कभी तो ऐसा भी होता था कि शूटिंग में देरी न हो तो इसके लिए जेनिफर अपने मेकअप और हेयरस्टाइल भी खुद ही कर लेती थीं।

मालव राजड़ा ने शो को 14 सालों तक डायरेक्ट करने के बाद इस साल जनवरी में इसे छोड़ा। मालव ने जेनिफर के व्यवहार की तारीफ करते हुए कहा कि वह उन लोगों में से एक थीं जो सभी एक्टर्स के साथ बैठकर खाना खाती (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma)  थीं। अपनी बात को खत्म करते हुए मालव ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि सबके साथ खाना खाने वाला व्यक्ति सेट पर किसी के साथ बुरा बर्ताव करेगा।

बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ सीरियल में मिसेज रोशन सोढ़ी का किरदार निभाने वालीं जेनिफर ने शो के मेकर्स पर हैरेसमेंट का गंभीर आरोप लगाया है।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed