Sex Racket : राजधानी में देह व्यापार का भंडाफोड़,दो रेड में 11 युवतियां…. -

Sex Racket : राजधानी में देह व्यापार का भंडाफोड़,दो रेड में 11 युवतियां….

Sex Racket: Prostitution busted in the capital, 11 girls in two raids….

Sex Racket


कोतवाली और गंज थाने का मामला

रायपुर/नवप्रदेश। Sex Racket : राजधानी में चल रहे देह व्यापार के धंधे में पुलिस ने दो जगह एक साथ छापा मार कार्रवाई की। जिसमे गंज क्षेत्र के एक होटल और टैगोर नगर के एक मकान में दबिश देने पर 11 युवतियों सहित 2 युवक और 2 दलाल को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस को इन दोनों इलाकों से लगातार सेक्स इनपुट (Sex Racket) मिल रहा था। पुलिस भी ताक में थी। इस बीच आज मुखबिर से मिली जानकारी के बाद गंज क्षेत्र में स्थित होटल साईं में पुलिस ने रेड किया। इस दौरान होटल के एक कमरे में 4 युवती और 2 युवक मिले। कमरे की तलाशी लेने पर कई आपत्तिजनक सामग्री भी पुलिस को मिली।

इन्ही सबूतों के आधार पर 4 युवती और 2 युवक को गिरफ्तार कर गंज थाना लाया गया और इनसे आगे की पूछताछ की जा रही है। वहीँ बताया जा रहा है कि बीते 15 दिनों से होटल में दूसरे राज्यों से महिलाओं के आने खबर मिल रही थी। साथ ही कुछ संदिग्ध युवक का भी होटल में लगातार आना जाना चल रहा था।

पुलिस को देख दूसरे माले से कूदी कॉल गर्ल

इधर कोतवाली थाना अंतर्गत टैगोर नगर के महावीर प्लाजा में जिस्मफरोशी (Sex Racket) का धंधा चलने की सूचना मुखबिर से पुलिस को मिली। जिसके बाद टीम को भेजा गया। महावीर प्लाजा बिल्डिंग के एक,कमरे से 7 युवतियां और 2 दलाल को पकड़ने में पुलिस को सफलता मिली। इसी बिल्डिंग में पुलिस को आते देख एक लड़की जो इसी धंधे में लिप्त थी वो भवन के दूसरे माले में कूदी जिससे उसे चोट भी आई। उक्त युवती को पुलिस ने आंबेडकर अस्पताल में दाखिल करवा दिया है जहाँ उसका इलाज चल रहा है। पुलिस की टीम ने मौके से 7 लड़कियों और 2 पुरुष दलाल को गिरफ्तार किया है। वहीं, पुलिस को देखकर एक युवती बिल्डिंग के दूसरे माले से कूद गई, जिसे घायल अवस्था में मेकाहारा में भर्ती कराया गया है।

कोतवाली पुलिस ने 1 युवती को अस्पताल पहुँचाने के बाद बचे 6 युवती और 2 पुरुष दलाल को थाने लेकर आई जहां पूछताछ की जा रही है। टैगोर नगर से भी युवतियों और पुरुषों के पास से आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है।

पोक्सो एक्ट में होगी कार्रवाई-पटले

रायपुर सिटी एएसपी लखन पटले ने बताया कि टैगोर नगर में रेड के दौरान युवती को चोट आने पर अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया है, अब उसकी हालत सामान्य है। साथ ही पटले ने बताया कि दोनों जगह किये गए रेड में कुल 11 युवती 2 दलाल और 2 युवक की गिरफ्तारी हुई है। इन पर पोक्सो एक्ट (Sex Racket) के तहत कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि गंज और टैगोर नगर में चल रहे सेक्स रैकेट में युवतियां कोलकाता, दिल्ली और उत्तरप्रदेश की है। गिरफ्तार आरोपियों से मोबाइल फोन और आईडी कार्ड समेत अन्य वस्तुएं भी बरामद की गई है।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update