RCB vs KKR : RCB को जीतने का पहला मौका, आज विराट से बड़ी उम्मीदें

RCB vs KKR, First chance to win RCB, today big expectations from Virat,

ipl 2021 kkr vs rcb

नई दिल्ली। IPL 2021: आईपीएल 2021 के दूसरा चरण की शुरूआत सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। विराट कोहली के नेतृत्व में सीजन के पहले चरण में अपने ऑलराउंड प्रदर्शन के दम पर सात में से पांच मैच जीतने वाली आरसीबी की टीम रफ्तार बनाए रखने की कोशिश करेगी।

दो बार की विजेता केकेआर ( IPL 2021) अपने नए चरण की शुरुआत के साथ टूर्नामेंट में बने रहने की कोशिश करेगी। आरसीबी आठ मैचों में 10 अंकों के साथ तीसरे और केकेआर सात मैचों में केवल दो जीत के साथ सातवें स्थान पर है।

अगर कोलकाता मोर्गन की अगुवाई वाली केकेआर टीम 2014 की तरह भाग्यशाली है, तो वे खिताब जीतने के लिए तैयार हैं। टीम के मेंटर डेविड हसी आश्वस्त हैं। उन्होंने कहा, ‘हमें जीतने के लिए खेलना होगा। यह पहले किया जा चुका है। वह इसे फिर से कर सकता है। हमारे पास जो टीम है वह ऐसा करने की क्षमता रखती है।

लेकिन केकेआर ( IPL 2021) टीम के लिए ये इतना आसान नहीं है। क्योंकि उन्होंने अभी तक कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी टीम का सामना नहीं किया है। दोनों टीमें आईपीएल में अब तक 27 मैच खेल चुकी हैं। केकेआर ने 14 मैच जीते हैं जबकि आरसीबी ने 13 मैच जीते हैं।

इन खिलाडिय़ों से उम्मीदें पहले चरण में आरसीबी ने पिछले मैच में कोलकाता को 38 रन से हराया था। केकेआर में शुभमन गिली और नितीश राणा का दबदबा रहेगा। हालांकि दोनों खिलाड़ी पहले चरण में अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update