अच्छी कमाई के लिए शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे के साथ राज कुंद्रा ने किया था समझौता, App बनाकर 50-50…

Raj Kundra had made an agreement, with Sherlyn Chopra and Poonam Pandey for good earning, 50-50 by making an app,

Raj Kundra arrested

Raj Kundra arrested: अभिनेत्री शीला शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने अश्लील सामग्री मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने राज कुंद्रा के खिलाफ पुख्ता सबूत मिलने के बाद उसे गिरफ्तार (Raj Kundra arrested) कर लिया और अदालत ने उसे 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

राज कुंद्रा पर अश्लील वीडियो बनाने और एक ऐप के जरिए उन्हें प्रदर्शित करने का आरोप लगा है। इस मामले में अब 19 कनेक्शन सामने आ रहे हैं। खुलासा हुआ है कि एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा और मॉडल पूनम पांडे के भी राज कुंद्रा से कनेक्शन हैं।

महाराष्ट्र साइबर सेल के सूत्रों के अनुसार, अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा और मॉडल पूनम पांडे को भी मामले में आरोपी बनाया गया था। इन दोनों का जवाब महाराष्ट्र साइबर सेल ने दर्ज कर लिया है।

यह भी सामने आया है कि इन दोनों ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाए हैं। राज कुंद्रा को भी पिछले साल मामले में अदालत ने अंतरिम जमानत दी थी और जमानत अर्जी पर अंतिम सुनवाई इस महीने के अंत में होगी।

शर्लिन ने राज कुंद्रा के साथ किया था समझौता

सूत्रों के अनुसार, शर्लिन चोपड़ा ने आम्र्सप्राइम मीडिया के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए थे। जिसके मालिक राज कुंद्रा हैं। भारत के बाहर की कंपनियों के कुछ ऐप्स के लिए अश्लील सामग्री उपलब्ध कराने के लिए एक समझौता किया गया था। शर्लिन चोपड़ा सेमी पोर्नोग्राफि़क पर आधारित ऐप चला रही थीं।

यह अंशकालिक नौकरी ठीक नहीं चल रही थी इसलिए उसने राज कुंद्रा से संपर्क किया। दोनों ने 50 फीसदी लाभ के लिए राज कुंद्रा के साथ करार किया था। राज कुंद्रा ने खुद इस समझौते पर हस्ताक्षर किए थे।

जून 2019 से जुलाई 2020 के बीच दोनों ने खूब अच्छी कमाई की। लेकिन शर्मिल चोपड़ा ने महसूस किया कि उन्हें वादे के मुताबिक पैसे नहीं मिल रहे हैं और उन्होंने एक साल बाद अनुबंध रद्द करने का फैसला किया। इसके बाद शर्लिन ने अपना खुद का ऐप बनाया और कुछ महीनों में ही अच्छा पैसा कमाया।

लेकिन अगस्त 2020 में उन पर अपने द्वारा अपलोड किए गए कंटेंट को पायरेट करने का आरोप लगा और फिर खुद शिकायत दर्ज कराई। फरवरी 2021 के बाद शर्लिन द्वारा दिए गए जवाब में उन्होंने राज कुंद्रा पर उन्हें पूरी तरह से पोर्न इंडस्ट्री में धकेलने का आरोप लगाया है। इस बीच, राज कुंद्रा ने इस साल की शुरुआत में कंपनी के शेयर बेचने का दावा किया था। यह भी कहा गया कि सभी दस्तावेज पुलिस को सौंप दिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *