राष्ट्रपति पदक सम्मानित डीएसपी कर रहा था आतंकियों की मदद, गिरफ्तार

president medal honored dsp arrested, kashmir, helping terrorist, navpradesh

president medal honored dsp arrested

कुलगाम, नवप्रदेश। राष्ट्रपति (president medal honored dsp arrested) पदक सम्मनित एक पुलिस अधिकारी के कश्मीर (kashmir) में आंतकियों को मदद करने (helping terrorist) का सनसनीखेज खुलासा हुआ है।

राष्ट्रपति पदक सम्मानित (president medal honored dsp arrested) यह उप पुलिस अधीक्षक हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकियों की गाड़ी में मिला है। सुरक्षा बलों ने इसी पुलिसकर्मी को भी हिरासत में लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार हिजबुल के दूसरे नंबर के दहशतवादी सय्यद नवीद मुश्ताक उर्फ नवीद बाबू याला को सुरक्षा बलों ने गिरफ्तार किया है। हिजबुल में रियाज नायकू के बाद सय्यद नवीद का ही नंबर आता है। आतंकियों के साथ पकड़े गए डीएसपी का नाम देविंदर सिंह है। सिंह एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात था।

आतंकियों को दिल्ली आने में कर रहा था मदद

अधिकारियों ने बताया कि डीएसपी सिंह आतंकियों को कश्मीर (kashmir) से बाहर निकलने में मदद (helping terrorist) कर रहा था। इस पुलिस अफसर की मदद से आतंकी दिल्ली आने की फिराक में थे। खास बात यह भी है कि आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई के चलते  ही सिंह को डीएसपी के पद पर प्रमोट किया गया था। पिछले वर्ष 15 अगस्त को सिंह को राष्ट्रपति पदक से भी सम्मानित किया गया था(ए.)।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed