Owaisi in West Bengal : बोले- मैं भारत की सियासत का लैला, मेरे मजनू…

owaisi in west bengal, owaisi laila majnoo comment, navpradesh,

owaisi in west bengal, owaisi laila majnoo comment,

Owaisi in West Bengal : प. बंगाल का किया गुपचुप दौरा

कोलकाता/ए.। Owaisi in West Bengal : एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा- भारत की सियासत का मैं लैला हूं और मेरे मजनू बहुत हैं। उन्होंने ये बात रविवार को पत्रकारों के सवालों के जवाब में कही। उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के इन दावों को खारिज कर दिया कि उनकी पार्टी ‘भाजपा की बी-टीमÓ है और भगवा दल के विरोधी वोट में सेंध लगाएगी।

ओवैसी (owaisi in west bengal) ने संवाददाताओं से कहा, ‘हम राजनीतिक दल हैं, हम अपनी उपस्थिति साबित करेंगे और चुनाव लड़ेंगे।Ó ओवैसी यही नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा, ‘भारत की सियासत का मैं लैला हूं और मेरे मजनू बहुत हैं, उससे कोई फर्क नहीं पड़ता।Ó

प. बंगाल का किया गुपचुप दौरा

उल्लेखनीय है कि ओवैसी रविवार को गुपचुप तरीके से पश्चिम बंगाल के दौरे पर पहुंच गए थे। तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी को एआईएमआईएम संगठन पर आरोप लगाने के बजाए खुद का आत्मनिरीक्षण करना चाहिए और देखना चाहिए कि किस तरह से भाजपा ने राज्य में 18 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल की।

अभी तय नहीं कि अकेले लड़ेंगे या गठबंधन कर :

बाद में ओवैसी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनकी पार्टी ने अभी यह तय नहीं किया है कि यह अकेले चुनाव लड़ेगी या किसी पार्टी के साथ गठबंधन करेगी। एआईएमआईएम प्रमुख ने दावा किया कि फुरफुरा शरीफ के ‘पीरजादाÓ सिद्दिकी का उन्हें समर्थन हासिल है। फुरफुरा शरीफ बंगाल के हुगली जिले में विख्यात दरगाह है।

तो इस वजह से डॉ. महंत कोविड पॉजिटिव होना चाहते थे

राजीव न्याय योजना को लेकर सीएम भूपेश का बड़ा बयान

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *