सिद्धू के भाजपा में जाने की अटकलें तेज, पत्नी बोलीं- जाएंगे तो…

navjot singh sidhu, joining bjp, pakistan, navpradesh,

navjot singh sidhu with his wife

अमृतसर/नवप्रदेश। पंजाब में कांग्रेस के विधायक एवं पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू (navjot singh sidhu) के भाजपा में जाने (joining bjp) की अटकलों पर उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वे जब भी भाजपा में जाएंगे तो सबको बता कर ही जाएंगे। फिलहाल उनके पति के भाजपा में शामिल होने की चर्चा महज अफवाह है।

कौर ने शनिवार को कहा कि सिद्धू (navjot singh sidhu) का भाजपा में शामिल (joining bjp) होने का कोई इरादा नहीं है। उन्होंने कहा कि सिद्धू ने कोई भी काम किसी से छिप कर नहीं किया है। वे जब भी भाजपा में जाएंगे तो सबको बता कर ही जाएंगे। उल्लेखनीय है कि मंत्रालय छिन जाने के पश्चात सिद्धू पिछले लंबे समय से चुप्पी साधे हुए हैं। राजनीति क्षेत्र में चर्चा हो रही है कि सिद्धू (navjot singh sidhu) भाजपा में फिर से शामिल हो सकते हैं।

पाकिस्तान जाने की मांगी अनुमति

सिद्धू ने भारत सरकार से करतारपुर गलियारा के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए पाकिस्तान (pakistan) जाने की अनुमति भी मांगी है। इस पर उनकी पत्नी ने स्पष्ट किया कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने सिद्धू को कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निमंत्रण भेजा है।

अगर भारत सरकार से आज्ञा मिलती है तो वह पाकिस्तान (pakistan) जरूर जाएंगे। उन्होंने बताया कि सिद्धू ने पाकिस्तान जाने की अनुमति लेने के लिए विदेश मंत्रालय तथा राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को पत्र भेजा है।

 

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *