National Highway : दो ट्रकों में टक्कर, केबिन में फंसा ड्राइवर जिंदा जला -

National Highway : दो ट्रकों में टक्कर, केबिन में फंसा ड्राइवर जिंदा जला

National Highway: Two trucks collide, driver trapped in cabin burnt alive

National Highway

बिलासपुर/नवप्रदेश। National Highway : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर-रायपुर नेशनल हाईवे में हुए सड़क हादसे में ट्रक का ड्राइवर जिंदा जल गया। मुंगेली जिले के सरगांव के पास यह हादसा हुआ है। हाईवे में खड़ी ट्रक को एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से ठोकर मार दी। दुर्घटना के बाद ट्रक में आग लग गई। ट्रक का ड्राइवर बचाने की आवाज लगाता रहे, लेकिन आग इतनी तेज थी कि लोग चाहकर भी ट्रक ड्राइवर को जलने से नहीं बचा सके। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। सरगांव की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सरगांव थाना प्रभारी विश्वजीत सिंह ने बताया कि बिलासपुर (National Highway) से कोयला लेकर ट्रक रायपुर की ओर जा रहा था। नेशनल हाईवे पर सरगांव के पास स्पंज आयरन लोडेड ट्रक खराब होकर खड़ा था। कोयला भरे ट्रक के ड्राइवर ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए सड़क पर खड़े ट्रक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक के केबिन में ड्राइवर बुरी तरह से फस गया। खड़ी गाड़ी से लोहे के रॉड निकलकर पीछे गाड़ी के चालक के शरीर के अंदर घुस गया था।

मृतक ड्राइवर MP का निवासी बताया जा रहा

पुलिस के मुताबिक ट्रक का चालक मदद की गुहार (National Highway) लगा रहा था, लेकिन आज तेज होने की कारण मदद नहीं मिल पाई। आवाज सुनकर आसपास खेत में काम कर रहे ग्रामीण पहुंचे और आग बुझाने का प्रयास भी किया। जब तक आग की लपटे शांत हुई, ड्राइवर जिंदा जल गया और उसकी मौत हो गई थी। सूचना पर सरगांव पुलिस मौके पर पहुंची। फायर ब्रिगेड को भी बुलाया गया। ट्रक में लोड कोयले में भी आग लग गई थी। मृतक मध्य प्रदेश का रहने वाला बताया जा रहा है। हादसे के बाद बिलासपुर से रायपुर जाने वाले लेन को बंद किया गया और दूसरी लेन से गाड़ियों की आवाजाही शुरू कराई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update