Mahasamund Elephant : रेलवे स्टेशन पहुंचा हाथी, इधर-उधर देख यात्रियों की तरह किया ये काम, देखें रोचक वीडियो..

mahasmund elephant, elephant at railway station, navpradesh,

mahasamund elephant

Mahasamund Elephant : दौड़ते हुए रेलवे स्टेशन पहुंचा दंतेल

महासमुंद/नवप्रदेश। महासमुंद (mahasamund elephant) जिले में एक हाथी सुबह-सुबह ही एक हाथी (elephant at railway station) दौड़ते हुए रेलवे स्टेशन पर पहुंच गया। इस दौरान हाथी (elephant at railway station) की मूवमेंट किसी इंसान से कम नहीं थी। मामला महासमुंद के आरंग रेलवे स्टेशन का है, जिसका वीडियो  सोशल मीडिया पर  वायरल हुआ है। यहां गुरुवार की सुबह एक हाथी पहुंच गया। पहले तो यह रेलेव स्टेशन परिसर  में बने घरों की ओर बढ़ा। फिर यह रेलवे स्टेशन टिकट घर की ओर बढ़ा। हालांकि इस समय टिकट घर  में कोई मौजूद नहीं थी।

वायरल वीडियो में कुछ लोगों की आवाज जरूर आ रही है। लेकिन इन लोगों ने हाथी को नुकसान नहीं पहुंचाया और  न ही हाथी ने किसी को नुकसान पहुंचाया। बाद में यह हाथी रेलवे प्लेटफार्म के नीचे उतर गया और इधर-उधर देख इसने ठीक उसी तरह पटरियां पार की जैसे कोई यात्री समय बचाने के लिए फुट ओवर ब्रिज का सहारा न लेकर करता है।

बता दें कि छत्तीसगढ़ में इन दिनों हाथियों व इंसानों के संघर्ष के आए दिन मामले देखने को मिल रहे। ऐसी घटनाएं महासमुंद (mahasamund elephant) में बहुतायत देखने को मिल रही है। कभी किसी  घटना में हाथी इंसानों को मार रहे हैं तो कुछ घटनाओं में इंसान हाथियों की जान ले रहा है। पिछले हफ्ते ही महासमुंद में करंट का जाल बिछाकर हथिनी को मारने का मामला सामने आ चुका है।

राहुल गांधी को सड़क पर गिराया, धक्का मुक्की के बाद UP पुलिस ने किया गिरफ्तार।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *