Maharashtra Politics : कैबिनेट बैठक खत्म, बागी शिंदे बोले- मेरे साथ है 46 विधायक...CM उद्धव बोले- हम देखेंगे...?

Maharashtra Politics : कैबिनेट बैठक खत्म, बागी शिंदे बोले- मेरे साथ है 46 विधायक…CM उद्धव बोले- हम देखेंगे…?

Maharashtra Crisis: Cabinet meeting over, rebel Shinde said - 46 MLAs are with me... CM Uddhav said - we will see...?

Maharashtra Crisis

मुंबई/गुवाहाटी। Maharashtra Politics: शिवसेना ने कैबिनेट की बैठक समाप्त होने के बाद अपने सभी विधायकों को व्हिप जारी किया है। शाम पांच बजे सभी को उद्धव के आधिकारिक आवास वर्षा पर पहुंचने का फरमान सुनाया गया है। अगर कोई विधायक नहीं पहुंचता है तो उसपर कार्रवाई की जाएगी।कोरोना संक्रमित होने के चलते सीएम उद्धव ठाकरे वर्चुअल मीटिंग कर रहे हैं। बैठक में कई विधायक मौजूद हैं।

बैठक में शामिल नहीं हुए 8 मंत्री

सूत्रों के अनुसार इस बैठक में 8 मंत्री शामिल Maharashtra Politics) नहीं हुए। सियासी उठापटक के बीच मुख्यमंत्री उद्धव का पहला बयान सामने आया है। मुख्यमंत्री ने कहा- हम देखेंगे आगे क्या होता है?

नहीं पहुंचे विधायकों पर कार्रवाई

कैबिनेट बैठक समाप्त होने के बाद शिवसेना ने अपने सभी विधायकों को व्हिप जारी किया। शाम पांच बजे सभी को उद्धव के आधिकारिक आवास वर्षा पर पहुंचने का फरमान सुनाया गया है। अगर कोई विधायक नहीं पहुंचता है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी। 

बागी शिंदे का दावा- 46 विधायक मेरे साथ

बागी शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे ने न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा है कि उनके साथ 46 विधायक है। वहीं फडणवीस से संपर्क होने की बात पर शिंदे ने कहा कि वे किसी भी भाजपा नेता के संपर्क में नहीं हैं।

आदित्य ठाकरे ने अपने ट्विटर बायो से मंत्री पद हटाया

सियासी हलचल के बीच सीएम उद्धव के बेटे (Maharashtra Politics) और राज्य सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे ने अपने ट्विटर बायो से मंत्री पद हटा लिया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update