Maharashtra Govt Crisis : इस्तीफा दे सकते हैं सीएम उद्धव, दोपहर 1 बजे बुलाई कैबिनेट की बैठक

Maharashtra Govt Crisis : इस्तीफा दे सकते हैं सीएम उद्धव, दोपहर 1 बजे बुलाई कैबिनेट की बैठक

Maharashtra Govt Crisis: CM Uddhav may resign, cabinet meeting convened at 1 pm

Maharashtra Govt Crisis

मुंबई/गुवाहाटी। Maharashtra Govt Crisis : शिवसेना नेता संजय राउत द्वारा विधानसभा भंग होने के संकेत देने के बाद से महाराष्ट्र में राजनीतिक हलचलें बढ़ गई हैं। भाजपा के सभी विधायक देवेंद्र फडणवीस के घर जुटने लगे हैं। वहीं कांग्रेस नेता कमलनाथ भी बालासाहेब थोराट के घर पहुंच गए हैं। इसके अलावा सीएम उद्धव ने दोपहर एक बजे कैबिनेट की बैठक बुलाई है।

उद्धव ठाकरे इस्तीफा दे सकते हैं : मीडिया रिपोर्ट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे इस्तीफा दे सकते हैं। उन्होंने दोपहर एक बजे कैबिनेट की बैठक बुलाई है।

फडणवीस के घर भाजपा एमएलए का आना शुरू

शिवसेना नेता संजय राउत द्वारा विधानसभा भंग होने के संकेत देने के बाद भाजपा के नेता देवेंद्र फडणवीस के घर भाजपा विधायकों का आना शुरू हो गया है। उम्मीद है कि कुछ देर में इन विधायकों के साथ बैठक भी होगी।

विधानसभा भंग होने के आसार: संजय राउत

महाराष्ट्र में सियासी संकट (Maharashtra Govt Crisis) गहराता ही जा रहा है। शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि राज्य में जो मौजूदा राजनीतिक घटनाक्रम चल रहा है वह विधानसभा भंग होने की दिशा में चल रहा है।

आज देश में सौदे की राजनीति हो रही: कमलनाथ

कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा कि आज देश में सौदे की राजनीति हो रही है। मध्यप्रदेश का उदाहरण आप जानते हैं। ये राजनीति हमारे संविधान के विपरीत है और भविष्य के लिए खतरे की बात है। शिवसेना को खुद तय करना है कि वे अपने विधायकों से कैसे बात करेंगे। कांग्रेस के विधायक बिकाऊ नहीं हैं।

शरद पवार ने उद्धव ठाकरे से की बात

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच शरद पवार ने उद्धव ठाकरे से बात की है। हालांकि, दोनों के बीच हुई बातचीत अभी सामने नहीं आई है। वहीं कांग्रेस नेता कमलनाथ बालासाहेब थोराट के आवास पर पहुंचे हैं।

ज्यादा से ज्यादा क्या होगा, सत्ता ही न जाएगी: संजय राउत

महाराष्ट्र में सियासी संकट पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि ज्यादा से ज्यादा क्या होगा, सत्ता ही न जाएगी। उन्होने कहा कि फिलहाल अच्छे माहौल में बात हो रही है। बढ़ा-चढ़ाकर बातें की जा रही हैं। राउत ने कहा कि पार्टी की प्रतिष्ठा सबसे ऊपर है उसके बाद ही सबकुछ। 

संजय राउत के घर के बाहर लगाए गए पोस्टर

मुंबई में शिवसेना नेता (Maharashtra Govt Crisis) संजय राउत के आवास के बाहर एक पोस्टर लगाया गया है जिसमें लिखा है- ‘तेरा घमंड तो चार दिन का है पगले, हमारी बादशाही तो खानदानी है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update