Maa ki Mamta Sharmsar : मां ने की ममता की हत्या, 3 बच्चों को फेंका पानी टैंक में...सबकी मौत...फिर खुद…

Maa ki Mamta Sharmsar : मां ने की ममता की हत्या, 3 बच्चों को फेंका पानी टैंक में…सबकी मौत…फिर खुद…

Maa ki Mamta Sharmsar: Mother killed Mamta, threw 3 children into the water tank… everyone died… then herself…

Maa ki Mamta Sharmsar

हरियाणा/नवप्रदेश। Maa ki Mamta Sharmsar : हरियाणा के नूंह में खेड़ला गांव में रहने वाली एक महिला ने अपने 3 बच्चों को घर में बने पानी के टैंक में डालकर हत्या कर दी। बच्चों के साथ खुदकुशी करने वाली मां को बचा लिया गया हैं, जिसके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया हैं। बताया जा रहा हैं कि बच्चों के मंदबुद्धि होने से परेशान महिला ने ये कदम उठाया। उसने पहले अपने 2 बच्चों को टैंक में ढकेल दिया और फिर खुद भी 4 महीने की मासूम को कमर में बांधकर टैंक में कूद गयी थी।

घर में बने पानी के टैंक में डालकर मार दिया

जानकारी के मुताबिक ये घटना हरियाणा के खेड़ला (Maa ki Mamta Sharmsar) गांव का हैं। बताया जा रहा हैं कि गांव में आरिफ का परिवार निवास करता हैं, जो कि ट्रक मिस्त्री का काम करता है। तीन दिन पहले वो किसी काम से दिल्ली गया हुआ था। इस दौरान उसकी पत्नी शकुनत ने अपने तीन बच्चे 10 साल की शबाना, आठ साल का साद और चार माह के इकरार को घर में बने पानी के टैंक में डालकर मार दिया और बाद में खुद भी उसमें कूद गई।स्थानीय लोगों की माने तो वो चार माह की बच्ची को अपनी कमर में बांधकर कूदी थी। बच्चों की पानी में डूबने से मौके पर ही मौत हो गई, लेकिन जब शकुनत खुद पानी में तड़फने लगी तो उसने शोर मचाना शुरू किया।

जिसे सुनकर पड़ोसियों ने उसे बचा लिया। बाद में जब बच्चों पर लोगों का ध्यान गया, तब तक तीनों बच्चों की मौत हो चुकी थी। पड़ोसियों ने उसे उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया हैं। इस हत्याकांड के बाद से पूरे गांव में दहशत का माहौल व्याप्त हैं। लेकिन हत्यारी शकुनत को बचाने के लिए परिजनों व रिश्तेदारों ने तरह-तरह की अटकल बाजी लगाई। पुलिस ने इस मामले में शकुनत को दोषी मानते हुए उसके खिलाफ बुधवार को हत्या सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

चारों बच्चे मंदबुद्धि

पुलिस की प्राथमिक तफ्तीश में शकुनत के चार बच्चे थे, कमोबेश सभी मंदबुद्धि थे। हाल ही में हुई चार माह की बेटी को वो डाक्टर को दिखाकर लौटी थी। डाक्टर ने उसे भी अन्य बच्चों की तरह मंदबुद्धि बता दिया। पहले से मानसिक रूप से परेशान शकुनत अपना आपा खो बैठी और उसने बच्चों सहित मरने के लिए घर में बने पानी के टैंक में पहले दो बच्चों को डाला और फिर चार माह की मासूम को अपनी कमर में बांधकर खुद भी टैंक में कूद गई। इस हादसे में तीनों बच्चों की जहां मौके पर ही मौत हो गई, वही बच्चों की मां की जान बच गयी हैं, जिसका उपचार स्थानीय अस्पताल में कराया जा रहा हैं। पुलिस ने इस घटना पर अपराध दर्ज कर मामले की जांच (Maa ki Mamta Sharmsar) शुरू कर दी हैं।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update