Kanker Breaking : कांकेर में मुठभेड़, एक महिला समेत 3 नक्सलियों के मारे जाने की पुष्टि

kanker naxal encounter, three naxal killed in kanker, navpradesh,

kanker naxal encounter

Kanker naxal encounter : मौके से हथियार भी हुए बरामद

कांकेर/सुकमा/नवप्रदेश। कांकेर (kanker naxal encounter) में नक्सलियों के खिलाफ पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जवानों ने मुठभेड़ में एक महिला समेत तीन नक्सलियों को मार गिराया है। कांकेर (kanker naxal encounter) के भानुप्रतापपुर में ताड़ोकी थानाक्षेत्र में यह मुठभेड़ हुई जिसमें तीन नक्सली ढेर हो गए।

ताड़ोकी के टीआई ने यह जानकारी दी है। बताया जा रहा है कि मारे गए तीन नक्सलियों में एक बड़ा नक्सली नेता भी शामिल है। हालांकि आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं हुई है। तोड़ोकी के टीआई ने बताया कि मृत नक्सलियों की अभी शिनाख्त की जा रही है।

एसएसबी के जवानों के साथ नक्सलियों की मुठभेड़ हुई है। बताया जा रहा है कि इस मुठभेड़ में एसएसबी का एक जवान भी घायल हुआ है।


मौके से हथियार बरामद


मुठभेड़ के बाद मौके की सर्चिंग करने पर पुलिस को नक्सलियों के कुछ हथियार भी हाथ लगे हैं। इनमें एके 47, एसएलआर, 12 बोर की बंदूक तथा ऑटोमेटिक गन भी शामिल है।

सुकमा मेंं अस्पताल में नक्सलियों ने की तोड़फोड़

वहीं दूसरी ओर सुकमा के एक गांव में अस्पतालद में नक्सलियाें द्वारा तोड़फोड़ किए जाने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार केरलापाल के बड़ेसट्‌टी गांव के अस्पताल में नक्सलियों ने इस वारदात काे अंजाम दिया। उन्होंंने सुरक्षाबलों पर फायरिंग भी की। हालांकि सुरक्षाबलों का बढ़ता दबाव देख नक्सली फरार हो गए।

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *