Rashifal: वृषभ राशि के लिए शुभ, कर्क को सलाह, धनु राशि के बेहतर होगा

Rashifal, Auspicious for Taurus, advice to Cancer, Sagittarius will be better,

rashifal

मेष :

Rashifal: मित्रों और रिश्तेदारों के साथ सार्वजनिक आयोजनों में समय आनंदपूर्वक बीतेगा। मित्रों के लिए खर्च करना होगा। उन्हें फायदा होगा। प्रकृति के करीब यात्रा पर जाएं। सरकारी और अर्धसरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। दांपत्य जीवन में सुख और सामंजस्य बना रहेगा। अचानक वित्तीय लाभ होने की संभावना है।

वृषभ:

जो लोग नई नौकरी की योजना बना रहे हैं उनके लिए आज शुभ दिन है। नौकरी व्यवसाय में लाभकारी परिणाम मिलेंगे। पदोन्नत किया जाएगा। व्यापार में नई दिशाएँ स्पष्ट हो जाएंगी। सरकार से लाभ के समाचार मिलेंगे। प्रतिष्ठा बढ़ेगी। बाधाएं पूरी होंगी। घरेलू जीवन में मधुरता रहेगी। (Rashifal)

मिथुन

प्रतिकूल घटनाओं से आपके काम में देरी होगी। शरीर में स्फूर्ति और मन में उत्साह रहेगा। पेट के रोग प्लेग करेंगे। आप नौकरी में अपने वरिष्ठों के नकारात्मक रवैये के शिकार होंगे। राजनैतिक मुश्किलें बाधित करेंगी। आज महत्वपूर्ण कार्य या निर्णय स्थगित कर सकते हैं।

कर्क :

मन में नकारात्मकता अवसाद पैदा करेगी। बाहर खाने से हालत खराब हो जाएगी। क्रोध पर नियंत्रण रखना होगा। परिवार में किसी व्यक्ति से झगड़ा होगा। नए रिश्ते तनावपूर्ण हो सकते हैं। पैसों की कमी रहेगी। दुर्घटनाएं, सर्जरी योग हैं। भगवान की भक्ति से थोड़ी राहत मिलेगी।

सिंह

पति और पत्नी तुच्छ मामलों पर झगड़ा करेंगे। जीवनसाथी की सेहत को लेकर चिंता बनी रहेगी। सांसारिक चीजों के प्रति उदासीन रहें। सार्वजनिक जीवन में असफलता या अपमान। साझेदारों से असहमति रहेगी। विपरीत लिंग के व्यक्ति के साथ एक साक्षात्कार होगा लेकिन यह सुखद नहीं होगा। कोर्ट-कचहरी के सवालों को हल करने में देरी होगी। (Rashifal)

कन्या:

शारीरिक, मानसिक स्वास्थ्य बना रहेगा। घर में शांति और आनंद का वातावरण मन को प्रसन्न करेगा। आर्थिक लाभ होगा और कार्य में सफलता मिलेगी। आप बीमारी से मुक्त हो जाएंगे। नौकरी में लाभ होगा। आपको अपने अधीनस्थों और सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा।

तुला:

आज आप अपनी कल्पना और रचनात्मकता का अच्छा उपयोग करेंगे। संतान की उन्नति होगी। किसी प्रियजन से मुलाकात रोमांचक रहेगी। शरीर और मन जीवंतता और जीवन शक्ति का अनुभव करेंगे। विचारों की अधिकता से मन विचलित होगा।

वृश्चिक:

आप शारीरिक और मानसिक रूप से भय का अनुभव करेंगे। चिंता आपको परेशान करेगी। परिवार के सदस्यों, रिश्तेदारों और परिचितों के साथ नहीं मिलेगा। माता की स्थिति बिगड़ेगी। भूमि, वाहन आदि। चलो खरीदारी के बारे में सावधान रहें। (Rashifal)

धनु :

रहस्यवाद और आध्यात्मिकता के साथ आकर्षण होगा। आपका दिन अच्छा रहे। मित्रों और रिश्तेदारों के आगमन से घर में खुशी होगी। किए गए कार्य सफल होंगे। निकट की यात्रा होगी। धन प्राप्ति के योग हैं। उसे अपने छोटे भाई-बहनों का साथ मिलेगा। प्रतिष्ठा बढ़ेगी। किसी प्रियजन के साथ साक्षात्कार होना संभव है।

मकर:

किसी के वचनों और कर्मों पर लगाम लगाने की सलाह देते हैं। सुनिश्चित करें कि परिवार में कोई विवाद नहीं है। शेयर बाजार में निवेश करें। आर्थिक लाभ होगा। तबबती की कुछ शिकायतें होंगी। आंखों में दर्द महसूस होगा। नकारात्मक दृष्टिकोण को दूर रखने से भुगतान होगा।

कुंभ :

शारीरिक और मानसिक रूप से खुश रहेंगे। रिश्तेदारों, दोस्तों और परिवार के साथ घर में उत्सव का माहौल रहेगा। आपको स्वादिष्ट भोजन मिलेगा। पर्यटन की योजना। वित्तीय लाभ का एक दिन। यह आध्यात्मिकता और चिंतन में मीठा होगा।

मीन :

योजना बनाते और निवेश करते समय बहुत सावधान रहें। एकाग्रता कम होगी इसलिए बेचैन होंगे। धार्मिक कार्य पर खर्च होगा। दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ मतभेद होंगे। वासना दुख देगी। बेहतर होगा कि जमानत या कोर्ट केस न लें।

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *