Jogi Congress : जोगी कांग्रेस ने विचारधीन बंदी की मौत से पर्दा हटाने जेलर से की भेंट - Navpradesh

Jogi Congress : जोगी कांग्रेस ने विचारधीन बंदी की मौत से पर्दा हटाने जेलर से की भेंट

राजनांदगांव, नवप्रदेश। जोगी कांग्रेस के नेतृत्व में रेप के आरोपी विचाराधीन बंदी की मौत की घटना को लेकर पीड़ित परिवार ने जेल पहुँच कर जेलर से कई सवाल पूछे।
 
जोगी कांग्रेस के नेता दीपक सोनी के नेतृत्व में मृतक के परिजनों ने स्थानीय जिला जेल में अधीक्षक के कक्ष में पहुंचकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली और उसके मौत के रहस्य से पर्दा हटाने की कोशिश की गई।

जेल अधीक्षक एसएल नेताम ने जेल प्रबंधन की ओर से अपना पक्ष रखते हुए और सफाई देते हुए कहा कि, मृतक मोहित पटेल को उपचार के लिए त्वरित रूप से अस्पताल भेजा गया था, उसमें किसी भी तरह की कोताही नहीं बरती गई थी। 

इधर, 40 से 50 लोगों ने जेल परिसर में पहुंचकर घटना के संबंध में प्रबंधन से जानकारी भी मांगी। जोगी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ परिजनों ने अधीक्षक के समक्ष आरोप लगाए कि, लापरवाही के चलते ही विचाराधीन बंदी की मौत हुई है। उस पर जेल प्रबंधन ने बिंदुवार पूरे तथ्यों को पूरी पारदर्शिता के साथ सामने रखा।

गौरतलब हो कि, राजनांदगांव शहर के चिखली निवासी मोहित पटेल की मंगलवार को मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। इस मामले को लेकर परिजनों ने जेल प्रबंधन और चिकित्सकों को दोषी ठहराया था।

करीब 4 माह से मृतक रेप के आरोप में न्यायिक हिरासत में था। पेट दर्द होने कारण उसे 29 जुलाई को उपचार के लिए भर्ती कराया गया था, लाख कोशिशों के बाद उसे बचाया नहीं जा सका था।,



Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update