Job Recruitment : स्वास्थ्य विभाग में निकली है बंपर भर्तियां, मिलेगी इतनी सैलेरी - Navpradesh

Job Recruitment : स्वास्थ्य विभाग में निकली है बंपर भर्तियां, मिलेगी इतनी सैलेरी

Job Recruitment,

लखनऊ, नवप्रदेश। उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (Job Recruitment) ने पीएचएन ट्यूटर के पद पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। मेडिकल स्टूडेंट्स के लिए यूपी में सरकारी नौकरी (Job Recruitment) पाने का शानदार मौका है।

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार यूपी एनएचएम की आधिकारिक वेबसाइट upnrhm.gov.in पर जाकर रिक्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

यूपी एनएचएम भर्ती 2022 अभियान के माध्यम से पब्लिक हेल्थ नर्स (Job Recruitment) ट्यूटर कॉन्ट्रेक्चुअल पदों पर कुल 100 रिक्तियां भरी जाएंगी। इनमें ओबीसी कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए 55 सीटें, एससी के लिए 41 सीटें और एसटी के लिए 04 सीटें आरक्षित हैं।

इस पद पर भर्ती होने वाले योग्य उम्मीदवारों को एएनएमटीसी, एचएचवी सेंटर्स, जीएनएम ट्रेनिंग सेंटर्स और अन्य ट्रेनिंग सेंटर्स में नौकरी दी जाएगी। ऑनलाइन आवेदन 11 अगस्त से शुरू हो चुके हैं। योग्य उम्मीदवारों को ऑनलाइन मोड में आवेदन करने के लिए 21 अगस्त 2022 तक का समय दिया गया है।

मान्यता प्राप्त संस्थान / कॉलेज से बीएससी नर्सिंग / पोस्ट बेसिक बीएससी नर्सिंग किया हो. लेबर रूम सेटअप/एमसीएच वार्ड में न्यूनतम 03 वर्ष का नैदानिक अनुभव हो या एमएससी नर्सिंग (Job Recruitment) के साथ लेबर रूम सेटअप/एमसीएच वार्ड में 02 साल का क्लिनिकल अनुभव प्राप्त हो। यूपी नर्स और मिडवाइव्स काउंसिल से नर्स और मिडवाइफ के रूप में रजिस्टर्ड और वेलिड सर्टिफिकेट होना चाहिए

आयु सीमा: 11 अगस्त 2022 को 40 वर्ष से कम होनी चाहिए. आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को एनएचएम यूपी पीएचन भर्ती नियम के अनुसार अधिकतम आयुसीमा में छूट दी जाएगी। अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ें।

कितनी मिलेगा वेतन?
नौकरी पाने वाले उम्मीदवारों को हर महीने 35,000 रुपये वेतन दिया जाएगा।

आवेदन शुल्क
इस भर्ती (NHM UP PHN Recruitment 2022) के लिए किसी भी उम्मीदवार से कोई आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update