Jhalak Dikhhla Jaa : यहां दिखाएंगी अपने डांस का हुनर अंगूरी भाभी, पूरे 6 साल बाद कर रही टीवी पर वापसी - Navpradesh

Jhalak Dikhhla Jaa : यहां दिखाएंगी अपने डांस का हुनर अंगूरी भाभी, पूरे 6 साल बाद कर रही टीवी पर वापसी

Jhalak Dikhhla Jaa,

मुंबई, नवप्रदेश। सेलेब्रिटी डांस शो ‘झलक दिखला जा’ (Jhalak Dikhhla Jaa) पिछले काफी दिनों से लगातार सुर्खियां बटौर रहा है। कभी अपने जज को लेकर तो कभी शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर।

पूरे 5 साल बाद एक बार फिर से डांस रियलिटी शो फिर से दस्तक देने जा रहा है। शो के 10वें सीज़न के लिए फैंस के बीच काफी बज़ है। शो में शामिल होने वाले सितारों के नाम पर भी मोहर लगनी शुरू हो गई है। 

शो के 10वें सीज़न में अनुपमा फेम एक्टर पारस कलनावत और निया शर्मा से लेकर नीति टेलर तक नज़र आने वाले हैं। इसी बीच लेटेस्ट अपडेट की मानें तो डांस के मंच पर  ‘अंगूरी भाभी’ भी अपना जलवा दिखाने के लिए आ रही हैं। ‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे  (Jhalak Dikhhla Jaa) भी शो में बतौर कंटेस्टेंट शामिल होंने जा रही हैं। 

मिली जानकारी के मुताबिक ‘बिग बॉस 11’ की विनर और हम सबकी चहेती अंगुरी भाभी अब अपनी डांसिंग स्किल्स दिखाती हुई नज़र आएंगी।

सही पकड़े हैं कहकर सबको हंसाने वाली शिल्पा शिंदे अब बाकि कंटेस्टेंट को टक्कर देती हुई दिखाई देंगी। लंबे वक्त से शिल्पी लाइमलाइट (Jhalak Dikhhla Jaa) से दूर है। एक्ट्रेस को बिग बॉस के शो से काफी प्यार मिला था। 

शिल्पा शिंदे के फैंस लंबे वक्त से उनकी वापसी का इंतज़ार कर रहे थे। हालांकि किसी ने ये नहीं सोचा था कि डांस सो के जरिए वापसी करेंगी। लेकिन ये खबर एक्ट्रेस के फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है।

शिल्पा पिछले काफी वक्त से छोटे पर्दे पर नजर नहीं आई हैं। पिछली बार वह एक वेब सीरीज में काम करती नजर आई थीं जिसे दर्शकों का खास रिस्पॉन्स नहीं मिला।

ये खबर एक्ट्रेस के फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है। शिल्पा पिछले काफी वक्त से छोटे पर्दे पर नजर नहीं आई हैं। पिछली बार वह एक वेब सीरीज में काम करती नजर आई थीं जिसे दर्शकों का खास रिस्पॉन्स नहीं मिला।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update