Bengal SSC Scam : ED ने जब्त किए बैंक खातों में जमा 8 करोड़, किए चौंकाने वाले खुलासे, कहा – मैं तो महज इस रूपयों की केअर-टेकर थी... - Navpradesh

Bengal SSC Scam : ED ने जब्त किए बैंक खातों में जमा 8 करोड़, किए चौंकाने वाले खुलासे, कहा – मैं तो महज इस रूपयों की केअर-टेकर थी…

Bengal SSC Scam,

कोलकाता, नवप्रदेश। अर्पिता मुखर्जी और पार्थ चटर्जी पर ED की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। पूछताछ में अर्पिता ने चौंकाने वाले खुलासे (Bengal SSC Scam) किए हैं।

ईडी ने अर्पिता मुखर्जी की कंपनियों के बैंक खातों में जमा 8 करोड़ रुपए जब्त कर लिए हैं। शेल कंपनियों के जरिए कंपनियों के पैसों की हेराफेरी की गई है।

ED की पूछताछ में अर्पिता ने खुलासा किया है कि वह महज उनकी संपत्तियों की केअर टेकर थी। अर्पिता ने कहा कि वो उन गहनों को जरूर पहनती थी जो ED ने बरामद किए हैं।

पार्थ ने मुझे एक बेहतर रहन सहन (Bengal SSC Scam) दिया है। ED के सामने अर्पिता जब ये खुलासे कर रहीं थी, तब पार्थ चटर्जी बिना पलक झुकाए अर्पिता की तरफ देख रहे थे।

गौरतलब है कि टीचर भर्ती मामले में ईडी लगातार कार्रवाई कर रही है। इससे पहले अर्पिता मुखर्जी ने कोलकाता के टॉलीगंज और बेलघरिया में उनके दो आवासों से लगातार दो बार भारी मात्रा में नकदी और सोना बरामद होने के बाद गुरुवार को प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी के सामने कबूल किया था कि बरामद पैसा पार्थ चटर्जी का है।

अर्पिता के मुताबिक मुझे नहीं पता पैसा कहां से आया और कैसे कमाया गया। इसी बीच ईडी जल्द अर्पिता और पार्थ चटर्जी को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की तैयारी कर रहा है। अर्पिता के मुताबिक, मैंने इस पैसे का इस्तेमाल (Bengal SSC Scam) नहीं किया।

बता दें कि बीते दिनों उनके दक्षिण कोलकाता स्थित फ्लैट से 21 करोड़ रुपये की नकदी मिलने के एक दिन बाद 23 जुलाई को उन्हें गिरफ्तार किया गया था।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update