IPL 2021 : धोनी की पुराने रंग में वापसी, हेलिकॉप्टर शॉट का Video वायरल…

IPL 2021, Dhoni's return to old colors, video of helicopter shot goes viral,

ipl 2021

मुंबई। IPL 2021: आईपीएल 2021 में एमएस धोनी की रिंग आज भी जारी है। उनकी बल्लेबाजी पिछले कुछ समय से ठीक नहीं चल रही है। लेकिन, आज भी उन्हें मैच विनर के तौर पर जाना जाता है। आईपीएल के दूसरे चरण की शुरुआत से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अच्छी खबर है।

टूर्नामेंट से पहले धोनी (MS Dhoni) शानदार फॉर्म में हैं। चेन्नई सुपर किंग्स ने धोनी की बल्लेबाजी का एक वीडियो पोस्ट किया है। ऐसा लग रहा है कि धोनी वापस पुराने अंदाज में आ गए हैं।

इस वीडियो में धोनी यॉर्कर बॉल पर अपने ट्रेडमार्क हेलिकॉप्टर शॉट की शूटिंग करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने चेन्नई के तेज गेंदबाज दीपक चाहर की गेंद पर कवर के सिर से एक जोरदार चौका भी लगाया। धोनी इस समय पिछले तीन साल के सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में हैं। वह वर्तमान में बड़े छक्के मार रहा है, चाहर ने चेतावनी दी है।

महेंद्र सिंह धोनी (MS dhoni) की आक्रामक बल्लेबाजी काफी समय से आईपीएल में देखने को नहीं मिली है. पिछले सीजन में वह फेल हो गए थे। सीजन के पहले हाफ में भी उनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा था। आईपीएल 2020 में धोनी ने 14 मैचों में 25 की औसत से 200 रन बनाए थे। उनका स्ट्राइक रेट 116 था। इस आईपीएल में उन्होंने 12.33 की औसत से 37 रन बनाए हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स पिछले साल प्लेऑफ में पहुंचने में नाकाम रही थी। उन्होंने इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन करते हुए 7 में से 5 मैच जीते हैं। अब चेन्नई को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए बचे हुए 7 में से 3 मैच जीतने होंगे। इस साल खिताब के प्रबल दावेदार धोनी अपना पहला मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update