IPL 13: अनुष्का के बाद अब सारा को बताया गुगल ने इस क्रिकेटर की पत्नी…

ipl 13 After Anushka, now Googles told Sara the wife, of this cricketer,

sara tendulkar

दुबई। IPL 13: आईपीएल 13 कोरोना संकट के कारण दुबई में खेला जा रहा है। इसके बावजूद क्रिकेट प्रेमियों का उत्साह कम नहीं हुआ है। सोशल मीडिया पर भी आईपीएल की चर्चा गर्म है।

View this post on Instagram

baby sis👯‍♀️

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar) on

आईपीएल (IPL 13) टीमों, खिलाडिय़ों, उनके प्रदर्शन, मैदान से बाहर की चुंबन वायरल को रही है। कुछ दिन पहले, चर्चा थी कि हैदराबाद के स्पिनर राशिद खान की पत्नी की खोज के बाद गुगल ने अनुष्का शर्मा का नाम दिखा रहा था। अब उसी वजह से युवा क्रिकेटर शुभमन गिल सुर्खियों में आए हैं।

गुगल पर शुभांग गिल (shubman gill) की पत्नी की खोज करो तो पता चलता है कि सारा तेंदुलकर का नाम आता है। सारा मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी हैं। शुभमन वर्तमान में कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रतिनिधित्व करते हैं। शुभमन गिल 21 साल के हैं। वह विवाहित नही है। लेकिन फिर, ‘शुभगन गिल वाइफ‘ की खोज के बाद, कई लोग सोच रहे हैं कि सारा का नाम क्यों आया। जवाब एक घटना में है जो कुछ दिनों पहले हुई थी।

पहले भी कई बार शुभमन (IPL 13) को सारा का बॉयफ्रेंड होने की बात सामने आ चुकी है। कुछ दिनों पहले शुभमन (shubman gill) ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी। नई कार खरीदने के बाद यह एक तस्वीर थी। सारा ने उस पर बधाई देने के लिए टिप्पणी की थी। उस टिप्पणी के सामने एक काला दिल था। शुभमन ने भी सारा का दिल से इमोजी का इस्तेमाल करते हुए शुक्रिया अदा किया।

View this post on Instagram

23🕺🏻

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar) on

यह मामला क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के संज्ञान में आया। उन्होंने शुभमन (shubman gill) का मजाक उड़ाने के लिए तुरंत टिप्पणी की। हार्दिक ने कहा, आपका भी उनकी ओर से बहुत-बहुत धन्यवाद। उसके बाद, शुभमन और सारा का नाम कई बार एक साथ आया। 29 जुलाई को सारा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की।

तो शुभमन गिल (shubman gill) ने उसी दिन अपनी एक फोटो ट्वीट की। दोनों तस्वीरों में एक ही शीर्षक (आई स्पाई) था। इसे लेकर भी काफी चर्चा हुई थी। कई ने फोटो के नीचे टिप्पणी करके इस पर ध्यान दिया था।

View this post on Instagram

Come back! I miss annoying you already💛

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar) on

अभी दो दिन पहले (12 अक्टूबर) को सारा का जन्मदिन था। केकेआर का उस दिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच था। शुभमन (shubman gill) को इस मैच में अच्छी शुरुआत मिली। हालांकि, वह 34 रन पर आउट हो गए। सोशल मीडिया पर भी इसकी खूब चर्चा हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *