Football Match : दुखद...अपनी टीम को हारता देख प्रशंसक गुस्साए, भारी हिंसा ने ली 127 लोगों की जान

Football Match : दुखद…अपनी टीम को हारता देख प्रशंसक गुस्साए, भारी हिंसा ने ली 127 लोगों की जान

Football Match : Tragic...fans angry seeing their team lose, heavy violence claimed 127 lives

Football Match

इंडोनेशिया/नवप्रदेश। Football Match : इंडोनेशिया में शनिवार को एक फुटबॉल मैच के दौरान हुई हिंसा में कम से कम 127 लोग मारे गए हैं। खबरों के मुताबिक अरेमा एफसी और पर्सेबाया सुरबाया के बीच मैच चल रहा था। इस बीच अरेमा की टीम हार गई। जिसके बाद अपनी टीम को हारता देख बड़ी संख्या में प्रशंसक मैदान की तरफ भागने लगे।

इस दौरान कुछ लोगों ने खिलाड़ियों पर हमला कर दिया। इस घटना (Football Match) से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिसमें दिख रहा है कि पुलिस लोगों को काबू करने के लिए लाठीचार्ज कर रही है और आंसू गैस के गोले छोड़ रही है। इस घटना में घायल हुए लगभग 180 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लोगों की मौत मारपीट, भगदड़ और दम घुटने से हुई है। वहीं स्टेडियम में मारे गए लोगों में दो पुलिस अधिकारी भी हैं।

एक वीडियो में दिख रहा है बड़ी संख्या में लोग मैदान पर घुस आए हैं और फुटबॉल को इधर-उधर फेंक रहे हैं, तभी पुलिसकर्मी आते हैं और सभी लोगों को खदेड़ते हैं। इस दौरान कुछ लोग एक जाली (Football Match) पर लटके हुए दिखाई देते हैं तो कुछ सीटों की तरफ भागते हुए।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update