आईपीएल के जरिए विश्व कप की तैयारी हुई: वार्नर - Navpradesh

आईपीएल के जरिए विश्व कप की तैयारी हुई: वार्नर

हैदराबाद । डेविड वार्नर ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 81 रनों की पारी खेलकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में अपने सफर का शानदार अंत किया।
वार्नर की बल्लेबाजी की मदद से पंजाब को अपने घरेलू मैदान पर खेले गए मुकाबले में सोमवार को हैदराबाद ने 45 रनों से शिकस्त दी और प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखा। आगामी विश्व कप से पहले आस्ट्रेलिया की टीम से जुडऩे के लिए वार्नर स्वदेश लौटेंगे। उन्होंने इस सीजन में कुल 692 रन बनाए। मैच के वार्नर ने कहा, मैदान पर जाकर अपना काम करने में बहुत आनंद आया। बल्लेबाजी करने के लिए हमारे पास बेहतरीन पिच है। ग्राउंड स्टाफ ने अच्छी विकेट बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है और आपको मूल बातों को ध्यान रखकर बल्लेबाजी करनी होती है।
वार्नर ने कहा, मैं एक बल्लेबाज हूं और अगर कुछ गेंदे खाली निकल जाए तो मैं चहलकदमी करना शुरू कर देता हूं, लेकिन मैंने पिछले कई महीनों में कड़ी मेहनत की है। मेरी योजना आत्मविश्वास के साथ स्वाभाविक खेल खेलने की है।उन पर सैंडपेपर विवाद के कारण 12 महीनों का प्रतिबंध लगा था, लेकिन उन्होंने दमदार वापसी की और विश्व कप के लिए चुनी गई टीम में भी जगह पाई। वॉर्नर ने कहा, इस विश्व कप में आपको बड़े स्कोर देखने को मिलेंगे। उम्मीद है कि गेंद अधिक स्विंग नहीं करेगी। जाहिर तौर पर इंग्लैंड घरेलू टीम है और वह एक बेहतरीन टीम है। हम मौजूदा चैम्पियन है और मुझे उम्मीद है कि यह टूर्नामेंट बेहतरीन होगा। उन्होंने कहा, मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं और आईपीएल में खेलने से आगामी टूर्नामेंट के लिए मेरी बेहतरीन तैयारी हुई है।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update