Dangerous Honeymoon : कपल गया था हनीमून मनाने, होटल के कमरे से निकली नई नवेली दुल्हन की लाश, रोमांस के बाद पति ने... - Navpradesh

Dangerous Honeymoon : कपल गया था हनीमून मनाने, होटल के कमरे से निकली नई नवेली दुल्हन की लाश, रोमांस के बाद पति ने…

नई दिल्ली, नवप्रदेश। अमेरिका में रहने वाले एक कपली की नई-नई शादी हुई थी। जिसके बाद वो जन्नत कही जाने वाली जगह Fiji गया था। जिसके बाद होटल से नई नवेली दुल्हन की होटल के कमरे से लाश (Dangerous Honeymoon) मिली। जिसके बाद कई सारे सवाल उठ रहे हैं।

मृतिका के लोगों का कहना है कि वो इस हनीमून के लिए काफ ज्यादा उस्ताहित थी। लेकिन किसे ये पता था ये हनीमून उसके लिए लास्ट हनीमून साबित (Dangerous Honeymoon) होगा।

जानकारी के मुताबिक, कपल अमेरिका के Memphis में रहता था। मृतिका के पति रॉबर्ट के वकील ने बताया कि वह इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते कि दुल्हन (क्रिस्टे) की मृत्यु कैसे हुई, लेकिन उनका शव एक होटल के कमरे में मिला। वकील ने यह भी कहा कि उनके मुवक्किल (रॉबर्ट) हत्या के मामले (Dangerous Honeymoon) में निर्दोष हैं। 

वहीं, जांच अधिकारियों ने बताया घटना 9 जुलाई की है। तब प्रतिवादी ने फोरेंसिक जांच से इनकार कर दिया था। जिसपर कोर्ट से DNA सैंपल लेने का आदेश देने का अनुरोध किया गया है। रॉबर्ट के वकील ने कहा कि 27 जुलाई को कोर्ट में अगली सुनवाई होगी।

क्रिस्टे चेन पेशे से एक फार्मासिस्ट थीं. उनके पड़ोसियों ने बताया कि वो अपनी हनीमून ट्रिप के लिए बेहद उत्साहित थीं। लेकिन ये ट्रिप उनकी लास्ट ट्रिप साबित हुई। क्रिस्टे का पति रॉबर्ट एक एनजीओ में काम करता है। फिलहाल, हत्या के आरोप लगने के बाद उसे सस्पेंड कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update