CM in Jajaipur : सीएम आज जैजैपुर क्षेत्र में करेंगे भेंट-मुलाकात |

CM in Jajaipur : सीएम आज जैजैपुर क्षेत्र में करेंगे भेंट-मुलाकात

CM in Jajaipur: CM will meet in Jajaipur area today

CM in Jajaipur

रायपुर/नवप्रदेश। CM in Jajaipur : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने प्रदेशव्यापी भेंट-मुलाकात अभियान की अगली कड़ी में 12 अक्टूबर को सक्ती जिला के जैजैपुर विधानसभा क्षेत्र में भेंट-मुलाकात के लिए जा रहे हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री बघेल आमजनों से भेंट-मुलाकात कर शासन की योजनाओं के क्रियान्वयन की जानकारी लेंगे। वहीं आमजनता की समस्याओं पर उनसे सीधे बातचीत करेंगे। गौरतलब है कि भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में आमजनता को प्रदेश के मुखिया से सीधे बातचीत करने का अवसर मिलता है।  

मुख्यमंत्री 12 अक्टूबर को हेलीकाप्टर द्वारा रायपुर पुलिस ग्राउंड हेलीपेड (CM in Jajaipur) से सुबह 11.30 बजे सक्ती जिले के विकासखण्ड जैजैपुर के ग्राम कांशीगढ़ के लिए प्रस्थान करेंगे। मुख्यमंत्री का वहां दोपहर 12.30 बजे से भेंट-मुलाकात कार्यक्रम प्रारंभ होगा। फिर दोपहर   2.10 बजे ग्राम कांशीगढ़ से हेलीकाप्टर द्वारा प्रस्थान कर दोपहर 2.25 बजे ग्राम छपोरा पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री का मालखरौदा विकासखण्ड के ग्राम छपोरा में दोपहर 3.05 बजे भेंट-मुलाकात कार्यक्रम शुरू होगा। मुख्यमंत्री श्री बघेल ग्राम छपोरा से शाम 4.55 बजे प्रस्थान कर शाम 5.05 बजे जैजैपुर विकासखण्ड के हसौद पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री हसौद नगर में शाम   6.30 बजे से विभिन्न प्रतिनिधि मण्डलों से भेंट करेंगे। कार्यक्रम पश्चात रात्रि विश्राम करेंगे। 

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री बघेल ने अपने प्रदेशव्यापी भेंट-मुलाकात अभियान की  शुरूआत इसी वर्ष 4 मई से की थी। इस दौरान मुख्यमंत्री सरगुजा संभाग के 16, बस्तर संभाग के 12, बिलासपुर संभाग अंतर्गत गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही जिला के एक विधानसभा एवं रायगढ़ जिला के 4 विधानसभा में भेंट-मुलाकात के लिए पहुंच चुके हैं।

इसी तरह दुर्ग संभाग के बालोद जिला के 3 विधानसभा और कबीरधाम जिला अंतर्गत 2 विधानसभाओं में जनता के बीच भेंट-मुलाकात के लिए अब तक पहुंच चुके हैं। इस क्रम को आगे बढ़ाते हुए मुख्यमंत्री बघेल 12 अक्टूबर को बिलासपुर संभाग के नवगठित सक्ती जिला अंतर्गत जैजैपुर विधानसभा में भेंट-मुलाकात (CM in Jajaipur) करेंगे।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed