बड़ी खबर : 190 जवान कोरोना संक्रमित, पुलिस प्रशासन ने जारी किया अलर्ट -

बड़ी खबर : 190 जवान कोरोना संक्रमित, पुलिस प्रशासन ने जारी किया अलर्ट

Big news: 190 jawans corona infected, police administration issued alert

Corona Blast Police Camp

Corona Blast Police Camp : घर से वापसी जवानों रहना होगा 14 दिन क्वेरेंटाइन

जगदलपु। Corona Blast Police Camp : इस वक्त बड़ी खबर बस्तर जिले से आ रही है, जहां एक-दो नहीं बल्कि 190 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसमे CRPF, BSF, ITBP, STF एवं अन्य केंद्रीय सुरक्षाकर्मियों शामिल है।

बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद (Corona Blast Police Camp) अधिकारियों में हड़कंप है। इससे पहले कोविड को देखते हुए अधिकारियों ने जवानों के लिए कई एहतियात गाइडलाइन तय किए थे।

उनकी सारी तैयारियां धरी की धरी रह गईं और एक बड़ी संख्या में जवानों के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना है। बस्तर में नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए अंदरूनी इलाकों में सुरक्षा कैंप स्थापित किए गए हैं।

कोरोना पॉजिटिव जवानों में सीआरपीएफ, बीएसएफ, आइटीबीपी, एसटीएफ एवं अन्य केंद्रीय सुरक्षाकर्मियों की तैनाती है। सुरक्षा कैंपों में तैनात अधिकतर सुरक्षाबल के जवान देश के अलग-अलग राज्यों के निवासी हैं। वह आत दिन छुट्टी पर अपने कैम्प से घर तक के लिए आवागमन करते रहे हैं।

बस्तर आईजी सुंदर राज पी. ने बताया कि घर से वापस आने वाले जवानों के लिए 14 दिन क्वेरेंटाइन की व्यवस्था की गई है। 14 दिनों के बाद कोरोना किट से उनकी जांच भी कराई जाती है। हाल में कोविड पॉजिटिव जवानों (Corona Blast Police Camp) में सुकमा के 160 जवान कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। वहीं, बीजापुर में 19 जवान व नारायणपुर में 11 जवान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update