Airtel 5G Plus : इन 8 शहरों में हुई लॉन्चिंग, प्लान की शुरुआती कीमत 249 रुपये!

Airtel 5G Plus : इन 8 शहरों में हुई लॉन्चिंग, प्लान की शुरुआती कीमत 249 रुपये!

Airtel 5G Plus: Launched in these 8 cities, starting price of the plan is Rs 249!

Airtel 5G Plus

नई दिल्ली/नवप्रदेश। Airtel 5G Plus : भारती एयरटेल ने आज यानी 6 अक्तूबर से देश में Airtel 5G Plus सेवा शुरू कर दी है। Airtel 5G Plus को पहले आठ शहरों जैसे दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, बेंगलुरु, हैदराबाद, सिलीगुड़ी, नागपुर और वाराणसी में शुरू किया गया है।

कंपनी ने इसकी घोषणा करते हुए कहा कि 5जी प्लस सेवाओं का लाभ लेने के लिए ग्राहकों को अपनी सिम कार्ड बदलने की जरूरत नहीं होगी क्योंकि मौजूदा एयरटेल 4जी सिम में ही 5जी नेटवर्क का इस्तेमाल किया जा सकेगा।

भारती एयरटेल के मैनेजिंग डायरेक्टर व सीईओ गोपाल विट्टल ने Airtel 5G Plus की लॉन्चिंग के दौरान कहा कि हमारी 5जी सर्विस ग्राहकों के पास मौजूद किसी भी 5G हैंडसेट और मौजूदा सिम कार्ड पर काम करेगी। यूजर्स के अनुभव को और बेहतर करने के लिए हमने 5जी सेवा शुरू की है और यह पर्यावरण के लिए भी अनुकूल है।

विट्टल ने कहा, एयरटेल 5जी प्लस आने वाले वर्षों में लोगों के कम्युनिकेशन, रहने, काम करने, जुड़ने और खेलने के तरीके को फिर से परिभाषित करने के लिए पूरी तरह तैयार है। एयरटेल 5जी प्लस एक ऐसी टेक्नोलॉजी पर चलता है जिसे दुनिया में सबसे डेपलप इकोसिस्टम कहा जाता है। यह सुनिश्चित करेगा कि भारत में सभी 5G स्मार्टफोन एयरटेल नेटवर्क पर बिना किसी दिक्कत के काम करें। यूजर्स एयरटेल 5जी प्लस से हाई-डेफिनिशन वीडियो स्ट्रीमिंग, गेमिंग, मल्टीपल चैटिंग, फोटोज को तुरंत अपलोड करने जैसे काम सुपरफास्ट स्पीड से कर सकेंगे।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

COVID-19 LIVE Update