Young Man Standing With Poster : 'सरकारी नौकरी वाली लड़की चाहिए, दहेज मैं दे दूंगा', पोस्टर थामे रास्ते में खड़ा युवक - Navpradesh

Young Man Standing With Poster : ‘सरकारी नौकरी वाली लड़की चाहिए, दहेज मैं दे दूंगा’, पोस्टर थामे रास्ते में खड़ा युवक

छिंदवाड़ा, नवप्रदेश। आपने अखबारों, मैट्रिमोनियल साइट पर मनचाहे जीवन साथी के लिए विज्ञापन देखे होंगे. इसमें आमतौर पर लोग अपनी जानकारी के साथ-साथ अपने होने वाले जीवनसाथी में क्या-क्या अच्छाइयां या योग्याताएं चाहते हैं,

उसके बारे में लिखते हैं। मगर, छिंदवाड़ा में कुछ अलग ही देखने को मिला, वह भी ऐसा कि हर किसी के जुबान पर चर्चा का विषय बन गया (Young Man Standing With Poster) है।

एक युवक को शादी करने के लिए लड़की की तलाश है। लिहाजा, वह पोस्टर लेकर सड़क पर खड़ा हो गया, जिसमें उसने अपनी होने वाली भावी पत्नी के लिए सिर्फ एक ही योग्यता लिखी थी। वह थी लड़की की सरकारी नौकरी होनी चाहिए। इसके अलावा उसकी कोई शर्त नहीं (Young Man Standing With Poster) थी।

इस पोस्टर में एक और बात बहुत रोचक लिखी थी। लड़का शादी करने के बदले में लड़की को उल्टा दहेज देने के लिए भी तैयार था। इस युवक का वीडियो इन दिनों वायरल भी हो रहा है साथ ही छिंदवाड़ा शहर में इसकी काफी चर्चा भी हो रही (Young Man Standing With Poster) है।

बताया जा रहा है कि यह मामला बाजार फव्वारा चौक के पास की सड़क का है। घटना रविवार 22 जनवरी की है। उस दिन सड़क के बीचों बीच एक बोर्ड लेकर एक लड़का खड़ा था, जिसमें अपनी होने वाली जीवनसाथी की तलाश में उसने लिखा था कि उसे सिर्फ सरकारी नौकरी वाली लड़की की तलाश है।

जिस जगह का यह वायरल वीडियो बताया जा रहा है, वहां के दुकानदार शेषराव ने बताया कि रविवार को एक लड़का यहां पोस्टर लेकर खड़ा था। फव्वारा चौक में वह आवाज लगाकर लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा था।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update