Vikram Gokhale : फिर एक बुरी खबर...कोमा में हैं दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले

Vikram Gokhale : फिर एक बुरी खबर…कोमा में हैं दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले

Vikram Gokhale: Another bad news... veteran actor Vikram Gokhale is in a coma

Vikram Gokhale

एंटरटेनमेंट डेस्क। Vikram Gokhale : दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले की हालत में सुधार नहीं हो रहा। अभिनेता को इस वक्त वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। उनकी पत्नी व्रुषाली गोखले ने मीडिया हाउस को अभिनेता के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए बताया कि  बुधवार को उनकी तबीयत बिगड़ी और वह कोमा में चले गए। व्रुषाली ने यह भी बताया कि अभिनेता के विभिन्न अंगों ने काम करना बंद कर दिया है।

5 नवंबर से पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती

बता दें कि विक्रम गोखले पांच नवंबर से पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती हैं। व्रुषाली ने बताया कि “वह कोई जवाब नहीं दे रहे हैं। हम जब उन्हें छू रहे हैं, तब भी उनका शरीर कोई रिस्पॉन्स नहीं दे रहा है। अब डॉक्टर गुरुवार की सुबह तय करेंगे कि आगे क्या करना है। जब उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था तब उनकी सेहत में थोड़ा सुधार आया था, लेकिन तबीयत फिर खराब होने लगी। उन्हें दिल और किडनी जैसी कई समस्याएं हैं। फिलहाल, उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया है।”

विक्रम को आखिरी बार शिल्पा शेट्टी और अभिमन्यु दासानी के साथ फिल्म ‘निकम्मा’ में देखा गया था। यह फिल्म इसी साल जून में सिनेमाघरों में आई थी। उन्होंने 26 साल की उम्र में अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म ‘परवाना’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की। 40 से अधिक वर्षों के करियर में, विक्रम गोखले ने विभिन्न मराठी और बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय का जादू बिखेरा, जिनमें 1990 में आई अमिताभ बच्चन अभिनीत अग्निपथ और 1999 में सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर हम दिल दे चुके सनम का नाम शामिल है।

2010 में, उन्हें मराठी फिल्म अनुमति में उनके काम के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला। मराठी फिल्म ‘आघाट’ के साथ उन्होंने अपने निर्देशन की शुरुआत भी की। अभिनेता के अन्य उल्लेखनीय कार्यों में ‘मिशन मंगल’, ‘हिचकी’, ‘अय्यारी’, ‘बैंग बैंग’, ‘दे दना दन’ और ‘भूल भुलैया’ जैसी फिल्में शामिल हैं।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update