भगवान शिव को बर्थ देने पर ओवैसी ने उठाया सवाल, संविधान की दिलाई याद

Varanasi Kashi Mahakal Express, PM Narendra Modi, Departed, one seat, Lord Shiva, Reserved, navpradesh,

Asaduddin Owaisi

नई दिल्ली। वाराणसी (Varanasi) से काशी महाकाल एक्सपे्रस (Kashi Mahakal Express) को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कल ही रवाना किया (Departed) था। इस एक्सप्रेस टे्रन से दो राज्यों के तीन ज्योतिर्लिंगों की यात्रा कर सकेंगे। महाकाल एक्सप्रेस टे्रन में एक सीट (one seat) भगवान शिव (Lord Shiva) के लिए आरक्षित (Reserved) रखी गई है।

Varanasi Kashi Mahakal Express, PM Narendra Modi, Departed, one seat, Lord Shiva, Reserved, navpradesh,
Varanasi Kashi Mahakal Express

इस फैसले के बाद हैदराबाद के सांसद और एमआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने प्रधानमंत्री कार्यालय को एक ट्वीट कर सवाल खड़े किए है।  सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने न्यूज एजेंसी का एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए पीएमओ को टैग किया है।

इस ट्वीट में सांसद ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने संविधान की प्रस्तावना को शेयर किया है। संविधान की प्रस्तावना में लिखा गया है कि सभी धर्मों के लोगों के साथ एक समान व्यवहार करने के बारे में लिखा गया है।

Image

सांसद ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने एएनआई के जिस ट्वीट को रिट्वीट किया है उसमें शेयर की गई फोटो में काशी महाकाल एक्सप्रेस की एक सीट पर भगवान शिव की मूर्ति लगाई गई है और बर्थ में भगवान शिव की पूजा भी की जा रही है। ट्वीट में लिखा है कि कोच संख्या बी5 की सीट संख्या 64 भगवान के लिए खाली की गई है।

इस ट्रेन केा प्रधानमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हरी झंडी दिखाई। रेलवे ने आईआरसीटीसी संचालित तीसरी सेवा शुरू की है। यह ट्रेन उत्तर प्रदेश के वाराणसी से मध्य प्रदेश के इंदौर तक जाएगी।

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *