Son Mass Murder : नाबालिग बेटे ने मां-बहन-दादा समेत पड़ोसी की बेरहमी से की हत्या, इतने से मन नहीं भरा तो...

Son Mass Murder : नाबालिग बेटे ने मां-बहन-दादा समेत पड़ोसी की बेरहमी से की हत्या, इतने से मन नहीं भरा तो…

Mass Murder: Minor son brutally murdered neighbor including mother-sister-grandfather, if not satisfied with this much then...

Mass Murder

त्रिपुरा/नवप्रदेश। Son Mass Murder : त्रिपुरा के धलाई जिले में अपने ही परिवार के तीन सदस्यों सहित चार लोगों की हत्या के आरोप में एक नाबालिग लड़के को गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के मुताबिक 13 साल के लड़के ने पड़ोस में रहने वाली अपनी मां, बहन और दादा समेत एक महिला की बेरहमी से हत्या कर दी, फिर सभी के शवों को भी गड्ढे में दबा दिया। मामला कमालपुर इलाके का है।

धलाई के एसपी रमेश यादव ने कहा कि उन्हें सूचना मिली (Son Mass Murder) थी कि 13 वर्षीय लड़के ने परिवार के तीन सदस्यों सहित पड़ोस में रहने वाली एक महिला की हत्या कर दी है। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। उन्होंने चारों शवों को गड्ढे से बाहर निकाला। इनमें से तीन शव महिलाओं और एक बुजुर्ग के थे।

पुलिस ने तत्काल नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। लोगों के मुताबिक 5 नवंबर को लड़के ने इन चारों लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी, फिर शवों को घर के पास एक गड्ढे में दफना दिया। इसकी जानकारी आसपास के लोगों को हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

नाबालिग आरोपी से पूछताछ जारी

एसपी ने बताया कि मृतकों की पहचान 70 वर्षीय (Son Mass Murder) दादा बादल देबनाथ, मां 32 वर्षीय समिता देबनाथ, बहन 10 वर्षीय सुपर्णा देबनाथ और पड़ोसी 42 वर्षीय रेखा देब के रूप में हुई है। फिलहाल नाबालिग आरोपी को पुलिस हिरासत में रखा गया है। उससे पूछताछ जारी है। यह पता लगाया जा रहा है कि उसने इन सभी लोगों की हत्या कैसे और क्यों की ?

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed