भिलाई निवासी डायरेक्टर सिराज की फिल्म रासलीला होगी रिलीज, इसलिए खास है मूवी

shiraz henry film raslila, bollywood film raslila, bhilai, navprdesh,

shiraz henry film raslila

मुंबई/नवप्रदेश। फिल्म निर्देशक सिराज हेनरी (shiraz henry film raslila) द्वारा निर्देशित फिल्म ‘रासलीला’ (bollywood film raslila) 9 से अधिक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही  है। इसके पहले भिलाई (bhilai) निवासी सिराज हेनरी (shiraz henry film raslila) ने टोन्ही, लिटिल ब्वाय और ब्यौन्ड फिल्म में भी निर्देशन किया है।

रासलीला (bollywood film raslila) सिराज की चौथी फिल्म है जो रिलीज हो रही है। कोरोना वायरस के कारण सभी सिनेमाघर बंद हैं। इस वजह से इसे ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलिज किया जा रहा है। यह फिल्म मॉय सिनेमाहॉल, हंगामा प्ले, मैक्सप्लेयर, हंगामा एयरटेल एक्सट्रीम, ओफोन प्ले, आइडिया प्ले और बहुत से प्लेटफार्म पर ये फिल्म रिलीज होगी।

और चार फिल्में रिलीज के लिए तैयार

रासलीला के बाद सिराज हेनरी द्वारा निर्देशित चार फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। गौरतलब है कि टोन्ही फिल्म भी सारे डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज हुई थी। भिलाई (bhilai) निवासी सिराज ने बताया कि टोन्ही फिल्म 2014 फरवरी को सिनेमाघरों में लगी थी, इस फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिला। इस फिल्म से ही देश में सिराज हेनरी को पहचान मिली। सिराज की सभी फिल्में वास्तविकता से जुड़ी होती हैं।

इसलिए खास है रासलीला

जैसे ब्यौंन्ड एक लेडी ब्यॉय की कहानी थी। टोन्ही एक काले जादू से जुड़ी कहानी थी और अब रिलीज होने वाली कहानी रासलीला है जो कि मी-टू पर आधारित है। सिराज ने बताया कि उनकी आने वाली चार फिल्मों में से तीन भी रियल लाइफ पर आधारित स्टोरी हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *