BIG BREAKING: Janjgir Champa में खुद को पुलिसकर्मी बता बदमाश ने महिला के ढाई लाख के जेवर लूटे, बीच राह उतारे…, तमाशबीन बने रहे लोग

janjgir champa loot, chain snatching in janjgir champa, navpradesh,

janjgir champa loot

Janjgir Champa के अकलतरा थाने का मामला

जांजगीर चांपा/नवप्रदेश। जांजगीर चांपा (janjgir champa loot) में बुधवार को दिनदहाड़े लूट की बड़ी वारदात सामने आई है। एक बदमाश ने सब्जी लेकर घर जा रही महिला की महिला को रोका। उसे बताया कि वह एक पुलिसकर्मी है, जो किसी मामले की जांच कर रहा है। महिला भी उसे पुलिसवाला समझकर रुक गई।

इसी बीच बदमाश ने महिला के गले की सोने की चेन (chain snatching in janjgir champa) खींच ली। यहीं नहीं उसने दिनदहाड़े महिला के हाथों से सोने के कंगन भी उतार लिए। मामला  अकलतरा थानांतर्गत शास्त्री चौक का है।  

जांजगीर चांपा (janjgir champa loot) के अकलतरा थाने के टीआई रविंद्र अनंत के मुताबिक कुल लूटे गए आभूषण करीब 2.5 लाख रुपए के हैं। अनंत ने नवप्रदेश को बताया कि महिला के मुताबिक शास्त्री चौक में एक बदमाश ने खुद को पुलिसवाला बताकर लूट की वारदात को दिनहाड़े अंजाम दिया। जबकि उसका साथी पास में ही बाइक पर बैठा था।

महिला के गले की चेन (chain snatching in janjgir champa) समेत दोनों करीब ढाई लाख रुपए के जेवर लूटकर फरार हो गए। अनंत ने बताया कि इस मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज खंगालकर आगे की जांच की जा रही है। यह पूछे जाने पर कि क्या किसी ने बीच बचाव नहीं किया, अनंत ने महिला के हवाले से बताया कि लोग पूरी वारदात के दौरान तमाशबीन बने रहे।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *