शरद पावर ने किया खुलासा: मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे मुंबई में ही..

Sharad Power revealed, Chief Minister, Uddhav Thackeray, in Mumbai only,

sharad pawar

उस्मानाबाद। राज्य में भारी बारिश ने किसानों को भारी नुकसान पहुंचाया है। सकंट पहले जैसी स्थिति में आ गए हैं। राकांपा अध्यक्ष शरद पवार (sharad pawar) ने सभी किसानों को इस संकट से बाहर निकालने में मदद करने की अपील की है।

वह उस्मानाबाद के तुलजापुर में एक संवाददाता सम्मेलन में बोल रहे थे। वर्तमान में, शरद पवार मराठवाड़ा के वर्षा प्रभावित क्षेत्रों का निरीक्षण कर रहे हैं। इस अवसर पर, शरद पवार (sharad pawar) ने कहा कि भारी बारिश के कारण गाँव की सड़के क्षतिग्रस्त हो गई है उसे ठीक करने करना होगा।

भारी बारिश ने गन्ने की फसल को भी प्रभावित किया है। उस्मानाबाद, लातूर, नांदेड़, पंढरपुर, इंदापुर और सोलापुर में बड़ी क्षति हुई है। उन्होंने कहा कि भारी बारिश के कारण, कृषि भूमि भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी और नुकसान के लिए ऋण लेने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा।

महाराष्ट्र भी एक ऐतिहासिक आर्थिक संकट का सामना कर रहा है। क्या पूरे संकट का बोझ अकेले राज्य सरकार पर पड़ेगा? केंद्र सरकार को मदद करनी होगी। मैंने यह खबर पढ़ी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य के मुख्यमंत्री के साथ बातचीत की, हम चुनाव में एक-दूसरे के खिलाफ बोलते हैं, लेकिन हम इस तरह के संकट में मदद करने की भूमिका निभाते हैं, क्योंकि यह राष्ट्र पर संकट है।

हर कोई देश के संकट का सामना करने के लिए एक साथ आता है। मुझे गुजरात में भूकंप की जिम्मेदारी दी गई थी जब भाजपा सरकार सत्ता में थी।

मुझे एक दिन भी छुट्टी नहीं दी

विधानसभा, लोकसभा, राज्यसभा में काम करने के 53 वर्षों में, लोगों ने एक भी दिन की छुट्टी नहीं दी है, मैं संकट में नहीं बैठ सकता, मेरे हाथ में प्रशासन की जिम्मेदारी नहीं है, मुझे संकट में लोगों से मिलना है लेकिन सत्ता में हमने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से अनुरोध किया था कि वे एक साथ रहें और सभी जिलों से संपर्क करें और निर्णय लें।

हम सभी नेता, अन्य मंत्री मैदान में घूम रहे हैं, हम इसकी समीक्षा कर रहे हैं। यह कहते हुए कि एक स्थान पर बैठकर और प्रशासन की योजना बनाकर फैसले लिए जाने हैं, शरद पवार (sharad pawar) ने उद्धव ठाकरे से इस सवाल पर कहा कि मुख्यमंत्री मुंबई नहीं छोड़ेंगे वे अपने निवास से ही राज्य की हर घटना पर नजर रखेंगे।

छत्तीसगढ़ विधानसभा पर केंद्रित वृत्तचित्र | (हिंदी) Documentary on Chhattisgarh Legislative Assembly

navpradesh tv
Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *