स्कूल हादसे पर सीएम सख्त, कलेक्टर से बोले- करें जांच - Navpradesh

स्कूल हादसे पर सीएम सख्त, कलेक्टर से बोले- करें जांच

school, accident, chief minister, bhupesh baghel, orders, action against school, navpradesh,

cm baghel

नवप्रदेश ने प्रमुखता से प्रकाशित की थी खबर

रायपुर/नवप्रदेश। रायपुर के द रेडियेंट वे स्कूल (school) में हुए हादसे (accident) को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (chief minister bhupesh baghel) ने स्कूल के खिलाफ (against school) कार्रवाई (action) करने के निर्देश (orders) दिए हैं। मुख्यमंत्री ने कलेक्टर एस भारती दासन को मामले की जांच का जिम्मा सौंपते हुए त्वरित कार्रवाई (action) करने के निर्देश दिए।

दरअसल जनदर्शन भेट मुलाकात कार्यक्रम में बच्ची के परिजन ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (chief minister bhupesh baghel) से मुलाकात कर मामले की शिकायत की। जिसके बाद सीएम ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के निर्देश दिए। हादसे के बाद 11 साल की बच्ची कार्तिषा जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है।

वहीं प्रदेश के स्कूल शिक्षा विभाग ने भी स्कूल प्रबंधन को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। परिजनों के साथ स्कूल पालक संघ ने भी सीएम भूपेश से न्याय की गुहार लगाई है। बता दें स्कूल की मान्यता रद्द करने का आदेश हो चुका है। बता दें कि मंगलवार को रेडियेंट वे स्कूल में एडवेंचर नाइट कैंप के आयोजन के दौरान कार्तिषा स्कूल की दूसरी मंजिल से करीब 25 फीट की ऊंचाई से गिर गई थी। इस हादसे (accident) की खबर नवप्रदेश ने अपने डिजिटल व प्रिंट एडिशन में प्रमुखता से प्रकाशित की थी।

पूरा मामला जानने के लिए पढ़ें-राजधानी के स्कूल में चल रहा था एडवेंचर कैंप, बच्ची दूसरी मंजिल से…

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *