हार के बाद बोले MS Dhoni-बल्लेबाजी हमारे लिए चिंता का विषय

RCBm, Lost against, CSK, Captain MS Dhoni, Batting team bad,

ms dhoni

दुबई। रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के खिलाफ मिली हार (Lost against) के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Captain MS Dhoni) ने कहा है कि खराब बल्लेबाजी टीम (Batting team bad) के लिए चिंता का विषय बनी हुई है।


बेंगलुरु ने चेन्नई को 170 रनों का लक्ष्य दिया था जिसके जवाब में चेन्नई 20 ओवर में आठ विकेट पर 132 रन ही बना सकी थी और उसे 37 रन से हार का सामना करना पड़ा था। चेन्नई की ओर से अंबाती रायुडू ने सर्वाधिक 42 रन बनाए।

धोनी (MS Dhoni) ने कहा, मेरे ख्याल से अंतिम चार ओवर में हमने रणनीति के हिसाब से गेंदबाजी नहीं की। इससे पहले तक हमारी गेंदबाजी बेहतर थी और हमें इसे अंत तक बनाए रखने की जरुरत थी। बल्लेबाजी हमारे लिए चिंता का विषय बनी हुई और इस मुकाबले में भी यह हमारे लिए परेशानी का सबब बनी रही। हमें इसमें सुधार की जरुरत है।

उन्होंने कहा, हम चीजों को ऐसे नहीं जाने दे सकते। यह गलती लगातार हो रही है। खिलाडिय़ों को बड़े शॉट लगाने होंगे और ऐसा करते समय अगर वे आउट भी हो रहे थे तो इसमें कोई बुराई नहीं है क्योंकि 15-16 के बाद हम निचले क्रम के बल्लेबाजों पर ज्यादा दबाव नहीं डाल सकते हैं।

Nav Pradesh | Supriya Shrinate | पत्रकार से नेता बनी इस महिला ने खोली योगी सरकार की पोल

navpradesh tv

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *