Rashifal: 26 मई 2021: जानिए कैसा रहेगा आपका दिन… क्या कहती है आपकी राशि…

Rashifal 26 May 2021, Know how your day will be, what your zodiac sign says,

Rashifal 26 May 2021

मेष- Rashifal: आज हम सांसारिक चीजों को छोड़कर अध्यात्म की ओर रुख करेंगे। रहस्यवाद आकर्षण बना रहेगा। गहन चिंतन-ध्यान आपको एक अलौकिक अनुभव देगा। अगर आप संयम बरतेंगे तो आप कई गलत फहमियों से बचेंगे। अचानक धन लाभ होगा। शत्रुओं से सावधान रहें। नए सिरे से शुरुआत न करें।

वृष- आपके पारिवारिक और वैवाहिक जीवन में सुख-शांति का अनुभव होगा। परिवार और करीबी दोस्तों के साथ बढिय़ा भोजन का आनंद लें। पास की यात्रा की योजना बनाएं। यह ठीक होंगा। धन होगा।

मिथुन- आपके अधूरे काम आज पूरे होंगे। यह एक सफलता होगी। घर में शांति और संतोष का माहौल मन को प्रसन्न रखेगा। यह ठीक होंगा। आर्थिक लाभ होगा। ऑफिस में विवाद या असहमति रहेगी।

कर्क- दिन की शुरुआत चिंता और चिंता के साथ होगी। स्वास्थ्य संबंधी शिकायतें भी बनी रहेंगी। नया काम शुरू करने के लिए दिन अच्छा नहीं है। अचानक धन खर्च होगा। प्रेमियों के बीच वाद-विवाद या असहमति रहेगी। सावधान रहें कि यौन उत्पीडऩ न हो।

सिंह- नकारात्मक विचार निराशा पैदा करेंगे। शारीरिक और मानसिक परेशानी महसूस करेंगे। घर में कलह का माहौल रहेगा। माता-पिता से अनबन होगी। जमीन, मकान, वाहन खरीद के कागजात से सावधान रहें। जलाशयों से सावधान रहें।

कन्या – बेवजह कुछ भी करने से अपने आप को बचाएं। कार्य में सफलता अवश्य मिलेगी। प्रतियोगियों को बेनकाब करें। भाई-बहन और पड़ोसियों से संबंध अच्छे रहेंगे। आर्थिक लाभ होगा। प्रियतम का साथ मिलेगा।

तुला- Rashifal: आपको अपनी जिद का त्याग कर संतोषप्रद काम करने की सलाह दे रहे हैं। आपकी असंगत आवाज किसी से असहमति का कारण बनेगी। दुविधा में फंसा मन कोई ठोस फैसला नहीं लेने देगा।

वृश्चिक– तन-मन प्रसन्न और तरोताजा रहेगा। परिवार और दोस्तों के साथ बढिय़ा भोजन, यात्रा, मुलाकातें और साक्षात्कार होंगे। जीवन साथी के साथ घनिष्ठ संबंध विकसित होंगे। आर्थिक लाभ होगा। हमें अच्छे कामों के लिए बाहर जाना होगा।

धनु – श्रीगणेश के अनुसार आज का दिन आपके लिए मुश्किल भरा रहेगा। यह खराब हो जाएगा। परिवार के सदस्यों के साथ बहस करना निराशाजनक हो सकता है। यह आपको मानसिक रूप से भी अस्वस्थ बना देगा। अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें।

मकर – नौकरी-व्यापार और समाज के अन्य क्षेत्रों में आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा, श्रीगणेश कहते हैं। दोस्तों और परिचितों के साथ बाहर जाएं। मंगल की गतिविधियों में शामिल हों। प्रेमिका, पत्नी और पुत्र से लाभ होगा। जो युवा विवाह करना चाहते हैं उन्हें वैवाहिक समस्याओं से मुक्ति मिलेगी।

कुंभ– भगवान की कृपा से आपके सभी कार्य सुचारू रूप से संपन्न होंगे। तो आप खुश रहेंगे। नौकरी- व्यापार की स्थिति अनुकूल रहेगी और काम में सफलता मिलेगी। बड़ों और वरिष्ठ अधिकारियों की कृपा से आप किसी भी तरह के मानसिक उत्पीडऩ से मुक्त होंगे।

मीन– कोशिश करते रहने की सलाह देते हैं ताकि नकारात्मक विचार हावी न हों। मानसिक रोग ग्रसित होगा। स्वास्थ्य संबंधी शिकायत बनी रहेगी। नौकरी में वरिष्ठों के साथ काम करते समय सावधान रहें। संतान को लेकर परेशानी रहेगी। प्रतिस्पर्धियों का कदम सफल होगा।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *