Rape In Raipur :  राजधानी में हाइप्रोफाइल रेप का मामला, इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाने वाले ने किया मॉडल के साथ दुष्कर्म, फरार - Navpradesh

Rape In Raipur :  राजधानी में हाइप्रोफाइल रेप का मामला, इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाने वाले ने किया मॉडल के साथ दुष्कर्म, फरार

रायपुर, नवप्रदेश। राजधानी के VIP रोड स्थित होटल बेबी लॉन इंटरनेशनल में एक हाइप्रोफाइल रेप का मामला सामने आया है। जहां एक मॉडल ने इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाने वाले साहिल जैन पर (Rape In Raipur) लगाया है। ये वारादत 23 अगस्त को हुई। जिसके बाद से रेप का आरोपी फरार है।

साहिल जैन दुर्ग का जाना माना नाम है। कई बड़े कारोबारी और रसूखदारों से साहिल के अच्छे संबंध है। वहीं साहिल द्वारा की ये पहली वारदात नहीं है। इससे पहले भी ये कई घटनाओं को अंजाम (Rape In Raipur) दे चुका है।

जिसके चलते इसके पर उपर कई मामले चल रहे हैं। पुलिस फरार साहिल जैन की तलाश में जुटी (Rape In Raipur) है।

पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस के पास 25 अगस्त को की। हांलाकि घटना 23 अगस्त की है। पीड़िता का कहना है कि इस वारदात के बाद राजेंद्र नगर थाने में कॉल पर पीड़िता ने इसकी जानकारी दी थी।

लेकिन पुलिस ने कहा कि इसकी जानकारी वो डायल 112 पर दे। लेकिन 112 पर भी उसका कॉल कनेक्ट नहीं हो पाया। इसके बाद उसने इस घटना की जानकारी अपने परिजनों को भी दी। 25 अगस्त को तेलीबांधा थाना पहुंचक FIR दर्ज कराई।

बता दें कि साहिल जैन केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह का सोशल मीडिया प्रभारी हुआ करता था। लेकिन अपनी इन्ही हरकतों की वजह से केंद्रीय मंत्री की टीम से बाहर कर दिया गया था। पहले भी इसका नाम मारपीट, रश ड्राइविंग जैसे मामलों में आ चुका है।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update