Rajyasabha election 2020 : पॉलिटिक्स में फिर रिजार्ट की एंट्री, गुजरात कांग्रेस के…

rajyasabha election 2020, gujrat, congress mlas, resort, rajashtan, navpradesh,

rajyasabha election 2020 gujrat congress mla

आबू रोड (राजस्थान)/ए. । राज्यसभा चुनाव (rajyasabha election 2020) से पहले कांग्रेस गुजरात (gujrat) में कांग्रेस ने अपने विधायकों (congress mlas) को एकजुट रखने की कवायद तेज कर दी है । इस कवायद में एक बार फिर रिजार्ट (resort) की एंट्री हुई है।

गुजरात के कुछ  कांग्रेस विधायक राजस्थान (rajasthan) के रिजॉर्ट में पहुंचे हैं । इस रिजार्ट का नाम विल्डविन्स है, जो आबू रोड पर स्थित है।

दरअसल शनिवार का प्रदेश के तीन कांग्रेस विधायकों (congress mlas) ने इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद से राज्य में कांग्रेस ने अपने विधायकों को एकजुट रखने की कवायद  तेज कर दी है। विधायकों के इस्तीफों से राज्यसभा चुनाव (rajyasabha election 2020) में कांग्रेस को नुकसान पहुंच सकता है।

इसलिए कांग्रेस ने अब आगे विधायकों को एकजुट रखने की कवायद तेज कर दी है। रविवार को कांग्रेस के चार विधायकों को राजस्थान (rajasthan) -गुजरात बॉर्डर पर अंबाजी के पास देखा गया। इस मामले में कांग्रेस विधायक  गुलाब सिंह राजपूत ने कहा  कि जिन्हें जनता को धोखा देना था, वे पार्टी छोड़ चुके हैं।

गुलाब  सिंह ने कहा कि अब यहां (राजस्थान के रिजार्ट) राज्यसभा चुनाव को लेकर पार्टी की रणनीति तय की जाएगी। जिन्हें जनमत का अपमान करना था वे पार्टी छोड़ चुके हैं। अब कांग्रेस छोड़कर कोई विधायक नहीं जा रहा। बता दें कि 19 जून को राज्यसभा चुनाव होने जा रहा है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *