Raju Srivastava : राजू की सेहत को लेकर चिंतित शत्रुघ्न सिन्हा ने एम्स से मांगा जवाब

Raju Srivastava : राजू की सेहत को लेकर चिंतित शत्रुघ्न सिन्हा ने एम्स से मांगा जवाब

Raju Srivastava: Concerned about Raju's health, Shatrughan Sinha seeks response from AIIMS

Raju Srivastava

मुंबई। Raju Srivastava : राजू श्रीवास्तव बीते एक महीने से एम्स में भर्ती हैं। उनके फैन्स और करीबी उनकी रिकवरी का इंतजार कर रहे हैं। अब एक्टर शत्रुध्न सिन्हा ने उनकी हेल्थ पर चिंता जताई है। राजू को बीते महीने हार्ट अटैक हुआ था। वह अब तक ठीक नहीं हो पाए। शत्रुघ्न सिन्हा ने इस मामले पर रविवार को ट्वीट किया है। शत्रु ने लिखा है कि अब तक कोई पॉजिटिव रिस्पॉन्स नहीं आया है। उन्होंने हॉस्पिटल और डॉक्टर्स से अपील की है कि वह उनकी हेल्थ का स्टेटस जारी करें।

शत्रुघ्न ने जताई चिंता

राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल्ली में एक्सरसाइज करते वक्त हार्ट अटैक हुआ था। वह तबसे एम्स में भर्ती हैं। उनके लिए दुआओं का दौर जारी है। हालांकि एक महीना बीतने के बाद भी उनकी हालत में कुछ ज्यादा सुधार नहीं है। एक्टर-पॉलिटीशियन शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट करके उनकी हालत पर चिंता जताई है। शत्रुघ्न ने लिखा है, हम एक्टर, स्टैंडअप कॉमेडियन, सेल्फ मेड मैन, एक बहुत खुशमिजाज इंसान राजू श्रीवास्तव के लिए चिंतित हैं। सोचा जा सकता है कि उनका परिवार और पत्नी किस दर्द से गुजर रहे होंगे। बहुत निराशा की बात है कि वह अब तक हॉस्पिटल में हैं। 

ट्वीट में लिखा- फ्रेश बुलेटिन और स्टेटस जारी करें

शत्रुघ्न ने एक और ट्वीट में लिखा है, एक महीने से (Raju Srivastava) ज्यादा हो गया है। इतनी कम उम्र में पॉजिटिव रिस्पॉन्स न आना निराश करने वाला है। अच्छा होगा अगर डॉक्टर/हॉस्पिटल उनकी हेल्थ पर फ्रेश बुलेटिन और स्टेटस जारी करें। उम्मीद, प्रार्थना और इच्छा है कि वह जल्द इससे बाहर आएं। हर कोई उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहा है।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update