Raipur Unlock : जानें, कल से क्यों हटाया जा रहा लॉकडाउन, मंत्री चौबे बोले- 3…

raipur unlock, minister choubey explain reasons to unlock raipur, navprdesh,

raipur unlock, minister choubey explain reasons to unlock raipur,

रायपुर/नवप्रदेश। रायपुर (raipur unlock) जिले में लगा  लॉकडाउन कल यानी 29 सितंबर से हटाया जा रहा है। रायपुर (raipur unlock) के प्रभारी मंत्री रविंद्र चौबे (minister choubey explain reasons to unlock raipur) ने बताया कि तीन बातों को ध्यान रखते हुए रायपुर जिले से लॉकडाउन नहीं बढ़ाने का फैसला लिया गया।

चौबे ने कहा कि पहला तो 21 तारीख से लगाए लॉकडाउन को रायपुर की जनता का अच्छा  प्रतिसाद  मिला। लोगों ने शासन प्रशासन के निर्देशों का पालन किया। उन्होंने स्वअनुशासन का परिचय दिया।

दूसरा- लॉकडाउन के इस हफ्तेभर में रायपुर में कोरोना संक्रमितों के आकड़ों में कमी आई है। कोरोना संक्रमण की  वजह से होने वाली मौतों का आंकड़ा भी कम हुआ है। रायपुर में लॉकडाउन हटाने को लेकर मंत्री चौबे (minister choubey explain reason to unlock raipur) ने तीसरी बात का जिक्र करते हुए  कहा कि अस्पतालों में उपलब्ध सुविधाओं बेड, ऑक्सीजन आदी के साथ ही मास्क, पीपीई किट आदी पर गौर किया गया है।

इन सभी चीजों को लेकर अधिकारियों से बात की गई है। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार को लोगों की रोजी रोटी की भी चिंता है। मंत्री  चौबे ने यह भी कहा कि जांच कम नहीं हो रही है। बल्कि वास्तविक रूप में आंकड़ों में कमी आ रही है। आने वाले दिनों में टेस्टिंग और  बढ़ाई जाएगी।  

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *