PM MODI को सीएम बघेल ने कोरोना रोकथाम, लॉकडाउन पर बताया छग का हाल

pm modi, video conference, cm baghel, navpradesh,

pm modi, video conference

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस से चर्चा

रायपुर/नवप्रदेश। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (pm modi) सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस (video conference) कर कोरोना से बचाव और रोकथाम, लॉक डाउन के संबंध मेंं आगे की रणनीति पर विचार-विमर्श किया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (cm baghel) भी कान्फ्रेंस में शामिल हुए।

सीएम भूपेश बघेल (cm baghel) ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग (video conference) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm modi) को छत्तीसगढ़ की स्थिति से प्रधानमंत्री मोदी को अवगत कराया। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ की अच्छी स्थिति को देखते हुए राज्य में बंद उद्योग धंधों को चलाने के लिए कुछ रियायत मांगी होगी।

बता दें कि कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण के मामले में छत्तीसगढ़ की स्थिति काफी बेहतर हैं। यहां अब तक सिर्फ 37 मामले ही सामने आए। इनमें से 32 को डिस्चार्ज कर दिया गया है और अब एक्टिव सिर्फ 5 केस बचे हैं।

ये भी रहे मौजूद

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू, मुख्य सचिव आरपी मंडल, पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी, मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू, स्वास्थ्य विभाग की सचिव निहारिका बारिक सिंह, मुख्यमंत्री की उप सचिव सौम्या चौरसिया इस अवसर पर उपस्थित थीं।

मन की बात में पीएम मोदी ने लॉकडाउन व रमजान को लेकर कही ये बड़ी बात

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *