BJP के पार्टी फंड में PM मोदी ने दिया दान, कहा-भारत को मजबूत बनाने के लिए…. -

BJP के पार्टी फंड में PM मोदी ने दिया दान, कहा-भारत को मजबूत बनाने के लिए….

PM Modi donated to BJP's party fund, said – to make India strong,

pm narendra modi

-कार्यकर्ताओं में निस्वार्थ सेवा की संस्कृति है और राष्ट्र को पहले रखने के आजीवन आदर्श है

नई दिल्ली। bjp party fund: भाजपा के प्रमुख नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी को 1,000 रुपये का दान दिया है। साथ ही मोदी ने सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं से पार्टी के लिए फंड मुहैया कराने की अपील की है। मोदी ने बीजेपी का हाथ मजबूत करने और भारत को मजबूत बनाने के लिए आर्थिक मदद की अपील की है। फंड भाजपा के केंद्रीय कार्यालय में जमा किया जाएगा और पीएम मोदी आज ही राशि जमा कर चुके हैं।

नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री तो हैं, लेकिन बीजेपी (bjp party fund) कार्यकर्ता बनकर पार्टी की जिम्मेदारी भी निभाते नजर आ रहे हैं। वह भाजपा नेतृत्व को निर्देश दे रहे थे कि वह कोविड काल में भाजपा की ओर से लोगों के लिए जो संभव हो सके, करें। इसलिए पीएम केयर फंड से जुटाए गए पैसों से उन्होंने देश के नागरिकों को सुविधाएं मुहैया कराने के लिए प्रधानमंत्री के तौर पर काम किया।

अब वह भाजपा के मुख्य नेता के तौर पर अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं। मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक फोटो शेयर की। इसमें उन्होंने पार्टी के लिए 1,000 रुपये की पेशकश की है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से पार्टी फंड की भी अपील की।

हमारा आदर्श हमेशा राष्ट्र को पहले रखना है और हमारे कार्यकर्ताओं की संस्कृति आजीवन निस्वार्थ सेवा है। आपका छोटा सा दान इस राष्ट्रीय गौरव और संस्कृति को मजबूत करेगा। बीजेपी को मजबूत बनाने में मदद करें। मोदी ने बीजेपी समर्थकों से भारत को मजबूत बनाने में मदद करने की अपील की है।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update