Painful Death : 12वीं में फेल छात्र ने की आत्महत्या, पहली मंजिल से कूदा -

Painful Death : 12वीं में फेल छात्र ने की आत्महत्या, पहली मंजिल से कूदा

IAS Transfer Breaking: 25 IAS transferred, Collectors of many districts changed, see list

IAS Transfer Breaking

रायपुर/नवप्रदेश। Painful Death : रायपुर से एक बड़ी दुखद खबर आई है। 12वीं की परीक्षा में असफल एक परीक्षार्थी ने खुदकुशी कर ली है। घटना राजधानी रायपुर के डीडी नगर थाना क्षेत्र के डंगनिया इलाके की है। छात्र का नाम सहस्त्रांशु पांडेय है। रिजल्ट लिस्ट में अपना नाम ना देख सहस्त्रांशु काफी परेशान था। इसी बीच उसने पहली मंजिल की ऊंचाई से छलांग लगा दी, जिससे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई।

अपने आप को कर लिया कमरे में बंद

आपको बता दें कि आज एक साथ माध्यमिक शिक्षा मंडल (Painful Death) ने 10वीं और 12वीं के परीक्षा परिणाम जारी किए हैं। जानकारी के मुताबिक 12वीं की परीक्षा में बेहतर अंक नहीं ला पाया छात्र काफी परेशान था। कुछ देर के लिए उसने अपने आप को कमरे में बंद कर लिया। बाद में जब घर के अन्य लोग दूसरे कामों में व्यस्त थे तो छत पर चला गया और फिर वहां से उसने छलांग लगा दी।

माध्यमिक शिक्षा मंडल ने जारी की थी हेल्पलाइन नंबर

घटना की सूचना मिलने के बाद डीडी नगर थाना पुलिस मौके (Painful Death) पर पहुंच गई है और उसने छात्र के शव को अपने कब्जे में ले लिया। छात्र के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा आपको बता दें माध्यमिक शिक्षा मंडल ने ऐसी ही अनहोनी से बचने के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी की थी, जिसमें मनोचिकित्सक से लेकर अन्य विषय विशेषज्ञ थे, लेकिन छात्र के इस तरह की खुदकुशी से हर कोई हैरान है।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update